ताजमहल पर नाबालिग से प्रेम कहानी का पर्दाफाश:मुरादाबाद से नाबालिग को लाखों रुपए के गहनों के साथ भगा लाया युवक, गिरफ्तार

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आज ताज महल पर सुरक्षा कर्मियों ने एक युवक हिरासत में ले लिया। वह मुरादबाद से नाबालिग को भगाकर लाया था। - Dainik Bhaskar
आज ताज महल पर सुरक्षा कर्मियों ने एक युवक हिरासत में ले लिया। वह मुरादबाद से नाबालिग को भगाकर लाया था।

मुरादाबाद का एक युवक दूसरे समुदाय की नाबालिग को भगा लाया। नाबालिग अपने घर से लाखों रुपये के सोने के गहने भी समेट लाई। ताजमहल पर चेकिंग प्वॉइंट पर शक होने पर सुरक्षाकर्मी ने आईडी दिखाने और लड़की के बारे में पूछा तो युवक बहानेबाजी करने लगा। जब युवक से परिजनों से बात कराने के लिए सुरक्षाकर्मी ने बोला तो फोन मुरादाबाद में सब इंस्पेक्टर ने उठाया। इसके बाद सारी कहानी पता चल गई।

बता दें कि युवक अनस अली निवासी मुगलपुरा, मुरादाबाद एक नाबालिग के साथ ताजमहल देखने पहुंचा। उसके हाथ में एक बैग था। दोनों ने पूर्वी गेट से ताजमहल देखने के लिए प्रवेश किया। इस दौरान चेकिंग के दौरान उन्होंने बैग वहीं छोड़ दिया। बैग को लावारिस देखकर पुलिस सीसीटीवी खंगालने लगी। थोड़ी देर में युवक और उसके साथ एक लड़की चेक प्वॉइंट पर पहुंची।

दोनों ने कहा कि यह बैग हमारा है। ताज सुरक्षाकर्मियों ने आईडी मांगी, तो युवक इधर-उधर की बात करने लगा। युवक ने कहा कि आईडी उनके पास नहीं है। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने बैग में संदिग्ध सामान महसूस होने पर उसे खोला तो उसमें सोने का हार, अंगूठी, चेन आदि गहने निकले। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों शक और बढ़ गया।

मुरादाबाद में अनस अली के खिलाफ नाबालिग को गहनों के साथ भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज है।
मुरादाबाद में अनस अली के खिलाफ नाबालिग को गहनों के साथ भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज है।

युवक के खिलाफ दर्ज है मुकदमा

सुरक्षाकर्मी ने युवक से परिजनों से बात कराने के लिए कहा। युवक ने जब अपने घर पर फोन मिलाया तो उधर से सब इंस्पेक्टर जयदेव ने बात की। फोन सर्विलांस पर लगा हुआ था। सब इस्पेक्टर ने बताया कि अनस अली एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। लड़की घर से लाखों रुपये का सोना समेट कर ले गई है। उसके सभी रिश्तेदारों का फोन सर्विलांस लगा है। युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज है। मुरादाबाद पुलिस उसे तलाश कर रही थी।

ताज महल पर सुरक्षाकर्मियों ने जब बैग की तलाशी ली तो उसमें सोने के आभूषण मिले।
ताज महल पर सुरक्षाकर्मियों ने जब बैग की तलाशी ली तो उसमें सोने के आभूषण मिले।

मुरादाबाद पुलिस की टीम आगरा आ रही
सब इस्पेक्टर जयदेव ने आगरा पुलिस से बातचीत अनस अली को पुलिस कस्टडी में रखने की बात कही। मुरादबाद पुलिस टीम आगरा के लिए रवाना हो गई है। आज शाम तक मुरादाबाद पुलिस आगरा पहुंचेगी और युवक और नाबालिग को उसके सुपुर्द कर दिया जाएगा। आगरा आने तक उसे पुलिस कस्टडी में ही रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...