पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में हादसे पर हंगामा:मार्बल के नीचे दबकर युवक की मौत, दूसरा घायल; परिजन बोले- वीकेंड लॉकडाउन में कारोबारी ने जबरन काम पर बुलाया था

आगरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की मौत के बाद परिवार में मातम है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि उसके पास अभी तहरीर नहीं पहुंची है। - Dainik Bhaskar
युवक की मौत के बाद परिवार में मातम है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि उसके पास अभी तहरीर नहीं पहुंची है।

आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में एक मार्बल गोदाम में रविवार की रात हादसे में मजदूर की मौत हो गई। जबकि दूसरा मजदूर घायल हो गया। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस दौरान मृतक के परिजनों ने मार्बल कंपनी मालिक द्वारा वीकेंड लॉकडाउन में जबरन काम कराने का आरोप लगाकर हंगामा किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया है।

मौत की सूचना पर पहुंचे साथियों ने किया हंगामा

थाना सिकंदरा क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर स्थित गैलाना मोड़ पर स्थित जेराम सन्स के नाम से मार्बल गोदाम है। यहां रविवार रात मजदूर मार्बल की थप्पियां एक जगह से दूसरी जगह लेकर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक एक थप्पी दो मजदूरों पर गिर गई। हादसे में कर्मयोगी एन्क्लेव कमला नगर निवासी अनिल पुत्र सुरेश चंद की मौके पर ही मौत हो गयी और राहुल नाम के मजदूर के पैरों में गंभीर चोट आई है। हादसे की सूचना पर मौके पर दोनों मजदूरों के परिजन और कई साथी मजदूर पहुंच गए।

रामलखन ने बताया कि रविवार देर शाम यहां चिनाई का काम हो रहा था। इस दौरान थप्पियों को सरकाने का काम चल रहा था। तभी एक थप्पी गिरने से दो मजदूर इसके नीचे दब गए। जब तक थप्पी को हटाया जाता तब तक अनिल की मौत हो गई। वहीं राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया है।

मजदूरों का कहना है कि रविवार रात दस बजे यह हादसा हुआ ।है लेकिन अभी तक न तो पुलिस ने कोई कार्रवाई की है और न ही मालिक अभी तक आया है। कंपनी के मैनेजर का कहना है कि मालिक केशव अभी बाहर गए हुए हैं।

अभी नहीं मिली तहरीर

थाना प्रभारी सिकन्दरा कमलेश के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मृतक के परिजनों की तहरीर और जांच के अनुसार केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...