आगरा के मलपुरा में युवक की हत्या:लालऊ गांव में खेत में मिला शव, सिर पर भारी वस्तु से प्रहार के निशान, घटनास्थल पर मिलीं बीयर की बोतलें

आगरा:2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
न्यूू दक्षिणी बाईपास से डेझ किमी दूर खेतों में युवक का शव मिला है। - Dainik Bhaskar
न्यूू दक्षिणी बाईपास से डेझ किमी दूर खेतों में युवक का शव मिला है।

आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लालऊ गांव में युवक का शव खेत में मिला है। युवक की हत्या की गई है। उसके सिर पर भारी वस्तु से प्रहार के निशान हैं। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शव के पास मिली बीयर की बोतल
मलपुरा के गांव लालऊ में खेत में सुबह एक युवक का जब पड़ा था। सुबह करीब 6 बजे ग्रामीण काम के लिए जा रहे थे तो उनकी नजर खेत में पडे़ शव पर पड़ी। शव खून से लथपथ था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता व थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव के पास बीयल की दो खाली बोतल और चार डिस्पोजल गिलास भी पडे़ मिले हैं। माना जा रहा है कि मृतक के अलावा तीन और लोग होंगे। वो मृतक को यहां लेकर आए होंगे। बीयर पीने के बाद उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को वहीं फेंक फरार हो गए। फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

नहीं हो सकी शिनाख्त
युवक का शव न्यू दक्षिणी बाईपास से करीब डेढ किलोमीटर दूर मिला है। मृतक सफेद शर्ट, काला पेंट, कत्थई रंग की बनियान व काले चेक का अंडरवियर पहने था। उसका पेंट खुला हुआ था। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है। उसके दाहिने हाथ की अनामिका अंगुली में लोहे की अंगूठी का छल्ला है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।