अतरौली में सिपाही ने नाबालिग से किया दुष्कर्म:बुलंदशहर में है तैनात, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा

अतरौली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अतरौली में सिपाही ने नाबालिग से किया दुष्कर्म। - Dainik Bhaskar
अतरौली में सिपाही ने नाबालिग से किया दुष्कर्म।

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने अपने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। आरोपी बुलंदशहर जिले में तैनात है। पुलिस ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सिपाही को पकड़ लिया, जिसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया। अलीगढ़ से मिली सूचना के आधार पर बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है ।

जानकारी के अनुसार अतरौली क्षेत्र के एक गांव निवासी धर्म सिंह पुत्र बादाम सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही है। वह बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में डायल 112 नंबर पर तैनात है। वह कुछ दिन पहले वह अपने गांव आया था। अन्य जिले में रहने वाले उसके एक रिश्तेदार की 16 वर्षीय बेटी भी आरोपी के गांव में ही रहने वाले अन्य रिश्तेदार परिवार में आई थी। शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे धर्म सिंह इस किशोरी को अपने घर ले जाने की बात कहकर बाइक में बैठाकर वहां से ले आया। रास्ते में एक खाली प्लाट में उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर उसने किशोरी के साथ मारपीट की। इससे किशोरी घायल हो गई। किसी तरह सिपाही के चंगुल से छूटकर पहुंची किशोरी ने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर अतरौली थाने पहुंचे और आरोपी धर्म सिंह के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर रात में ही गांव में दबिश दी लेकिन आरोपी सिपाही फरार हो गया। देर रात 11 बजकर 36 मिनट पर गनेशपुर-डिबाई मार्ग पर पुलिस ने धर्मसिंह को पकड़ लिया। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया। क्षेत्राधिकारी शिवप्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। आरोपी सिपाही को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...