गभाना में एसडीएम व तहसीदार ने खाली कराई चकरोड:11 से 25 मई तक डीएम ने छेड़ रखा है अभियान, जगतपुर समेत 6 गांवों हुई कार्रवाई

गभाना13 दिन पहले

अलीगढ़ की तहसील गभाना क्षेत्र जगतपुर गांव में शनिवार को एसडीएम व तहसीलदार ने राजस्व टीम के साथ चकरोड मार्ग से अवैध कब्जों को ध्वस्त करा दिया। इस दौरान एसडीएम ने कब्जा धारकों को दोबारा कब्जा करने पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के निर्देश पर तहसील गभाना क्षेत्र में 11 मई से 25 मई तक चकरोडों से अवैध कब्जा हटवाने व मिट्टी डलवाने का अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में शनिवार को एसडीएम भावना विमल व तहसीलदार ऊषा सिंह के नेतृत्व में राजस्व टीम ने जगतपुर गांव में चकरोड़ की पैमाइश करते हुए कब्जा मुक्त करा दिया।

6 गांवों में हुई ताबड़तोड़ कार्रवाई

एसडीएम भावना विमल ने बताया कि शनिवार को टीम ने अभियान चलाते हुए जगतपुर के अलावा टमकौली, लालपुर समेत करीब आधा दर्जन गांवों में चकरोड से अवैध कब्जों को हटवाया गया है।

150 चकरोडों से हटेगा कब्जा

एसडीएम ने बताया कि तहसील क्षेत्र में करीब 150 चकरोडों को कब्जा मुक्त कराया जाना है। जिसके लिए प्रतिदिन टीम अभियान चलाकर कब्जा मुक्त कराने में जुटी हुई है साथ ही जिन चकरोड को खाली करा दिया गया है, उस पर मिट्टी कार्य कराने का संबंधित बीडीओ को निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि किसी ने फिर से मुक्त कराए चकरोड पर कब्जा करने का प्रयास किया तो संबंधित के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...