इगलास में शॉर्ट सर्किट से मेडिकल स्टोर में लगी आग:लाखों की दवा जलकर राख, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, दुकान का शटर तोड़ा

इगलास, अलीगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इगलास कस्बा के गोंडा मोड तिराहे पर शॉर्ट सर्किट से एक मेडिकल स्टोर में आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग इतनी भयानक थी कि दुकान का शटर जेसीबी बुलाकर तोड़ना पड़ा।

संतोष अग्रवाल पुत्र रमेश चंद्र अग्रवाल निवासी गोंडा मोड़ इगलास काफी वर्षों से संतोष मेडिकल स्टोर के नाम से मेडिकल स्टोर चलाते हैं। वह अपने परिवार के साथ दुकान के ही ऊपर दूसरी मंजिल पर रहते हैं। बीती रात अपनी दुकान बंद कर घर पर सो रहे थे। सुबह अचानक दुकान में किसी कारण धुंआ देखा गया। आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और बुलडोजर मंगाया गया। बुलडोजर से शटर को तोड़ा गया। काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया। दुकान स्वामी संतोष अग्रवाल द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया वह दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। अचानक दुकान से धुआं निकलता हुआ देखा। दुकान में आग लगी हुई थी। आग पर काबू पा लिया है, लेकिन दुकान में रखी लाखों रुपए की दवा जलकर राख हो गई। दुकान में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।