खैर एसडीएम ने रास्ते से अवैध अतिक्रमण हटवाया:नूरपुर में ग्राम समाज की भूमि पर बने निर्माण को जेसीबी गिराया

खैर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत तहसील प्रशासन ने टप्पल के गांव नूरपुर में रास्ते पर किए गए अवैध कब्जे को जेसीबी की मदद से हटवा दिया। शासन की मंशा के अनुरूप खैर तहसील में राजस्व विभाग के द्वारा की जा रही है ताबड़तोड़ कार्रवाई।

बता दें कि नूरपुर गांव में रास्ते पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया था। जिसके चलते आने जाने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। शिकायत का संज्ञान लिए जाने के बाद एसडीएम खैर संजय मिश्रा के निर्देश पर तहसीलदार हीरालाल सैनी को मौके पर लेखपाल कानूनगो व पुलिस बल भेजकर जेसीबी की मदद से अवैध कब्जे को ध्वस्त करा दिया।

पुलिस बल व राजस्व टीम के सामने किसी की एक न चली और मुख्य मार्ग को अवैध कब्जे से मुक्त करा दिया गया। बताते चलें ग्राम समाज की भूमि पर प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी कॉलोनी की पक्का रास्ता डालते हुए उस पर प्लॉट काटने शुरू कर दिए थे एंव ग्राम समाज की कुछ भूमि के हिस्से पर अपना ऑफिस बना लिया था। शिकायत का संज्ञान लेने के बाद तहसील टीम ने प्रॉपर्टी डीलरों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर अवैध कब्जे को हटवा दिया। एसडीएम खैर संजय मिश्रा ने बताया अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...