अलीगढ़ के कोल में BA की छात्रा ने की आत्महत्या:फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव ,कई महीनों से चल रही थी बीमार

कोल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका ज्योति की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतका ज्योति की फाइल फोटो

अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके की पुष्प विहार कॉलोनी में बीए की छात्रा ने घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी शुक्रवार को उस वक्त हुई जब मृतका का भाई घर पहुंचा और बहन का शव कमरे में फंदे से लटका देखा। यह नजारा देख उसके होश उड़ गए। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। छात्रा की मौत की खबर से परिजन बेहाल है।

जानकारी के मुताबिक पुष्प विहार कॉलोनी निवासी चंद्रपाल परचून की दुकान कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है जबकि उस से छोटी बेटी 18 वर्षीय ज्योति शहर के एक डिग्री कॉलेज से बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। चंद्रपाल ने बताया कि घटना के समय बेटी घर पर अकेली थी। जबकि उसकी मां सबसे छोटी बेटी सुहानी दिल्ली निवासी साले के घर गई थी । वह और बेटा अर्जुन मथुरा रोड स्थित दुकान पर थे।

दुकान से घर आने के बाद भाई को हुई घटना की जानकारी

शुक्रवार की सुबह अर्जुन दुकान से घर पहुंचा। उसने ज्योति को कमरे में फंदे से लटका देखा और उसकी चीख निकल गई। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी एकत्र हो गए। जानकारी पाकर वह भी दुकान बंद कर घर पहुंच गए। इसी बीच स्थानीय लोगो ने कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दे दी। एसआई दीपक नागर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पंचनामा की कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की, ये स्पष्ट नही हुआ है। वहीं, परिजनों ने ज्योति कई महीने से टाइफाइड से पीड़ित थी। उसका कई डॉक्टर से इलाज करवाया, लेकिन कोई फायदा नही हुआ। संभव इसी के चलते उसने आत्महत्या की है।

खबरें और भी हैं...