अलीगढ़ में डबल मर्डर:नाली के विवाद में पति-पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, परिवार के तीन सदस्य भी घायल

कोल (अलीगढ़)2 महीने पहले

अलीगढ़ में सोमवार देर रात नाली के विवाद में पति-पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बीच बचाव में आए दंपती के तीन बच्चे भी घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। देर रात SSP सहित आलाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। करीब दो साल पहले मृतक पक्ष पर आरोपी पक्ष की एक महिला की हत्या का आरोप लगा था।

जिले के गांव देवसैनी में जोगेंद्र (50) पत्नी सर्वेश देवी और बच्चों के साथ रहते थे। इनके पड़ोस में एवन सिंह का परिवार रहता है। पुलिस का कहना है कि दो साल पहले एवन सिंह के परिवार की एक महिला की हत्या हो गई थी। इस हत्या का आरोप जोगेंद्र पर लगा था। तभी से दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।
मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

कुल्हाड़ी से किया वार
सोमवार देर रात जोगेंद्र अपनी बीमार पत्नी को अस्पताल से गांव लेकर आ रहे थे। गांव में घुसते ही नाली की टूटी पुलिया को लेकर एवन सिंह से विवाद हो गया। एवन सिंह ने पुलिया तोड़ने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच दोनों परिवार के लोग बाहर आ गए। एवन सिंह ने 6 लोगों के साथ मिलकर जोगेंद्र और उनकी पत्नी पर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

बीच बचाव करने आए बच्चों पर भी हमला
इस हमले में जोगेंद्र की मौके पर मौत हो गई, जबकि सर्वेश और बीच-बचाव करने आए उसके तीन बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां जोगेंद्र की पत्नी की मौत हो गई। वारदात से गांव में सनसनी फैल गई।

घायल बेटे का अस्पताल में इलाज करते डॉक्टर।
घायल बेटे का अस्पताल में इलाज करते डॉक्टर।

बेटे ने दर्ज कराई नामजद तहरीर
वारदात को अंजाम देकर आरोपी हमलावर फरार हो गए। सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय के अनुसार घटना पुरानी रंजिश में जुड़ी हुई है। जोगेंद्र के घायल बेटे रवि ने नामजद तहरीर दर्ज कराई है। आरोपियों की तलाश जारी है। तीन घायलों का मेडिकल में इलाज जारी है।

खबरें और भी हैं...