अलीगढ़ में फांसी लगाकर महिला ने दी जान:फोन पर पति से लड़ने के बाद झूली, 6 महीने की थी गर्भवती

कोल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ इलाके के गांव बघियार में शनिवार रात्रि एक 6 माह की गर्भवती महिला ने पति से फोन पर बात करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, मौके पर पहुंचे मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु अलीगढ़ भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हाथरस के गया जलालपुर निवासी 24 वर्षीय नीरज की शादी 4 वर्ष पूर्व विशाल निवासी बघियर के साथ हुई थी। विशाल बहराइच जिले की किसी कंपनी में नौकरी करता है। शनिवार को पत्नी से फोन पर बातचीत हुई थी तथा किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बात को लेकर विवाहिता नीरज ने फन्दे से लटकर आत्महत्या कर ली।

बेटी के चीखने पर हुई परिजनों को जानकारी

अंदर कमरे में नीरज को देखकर विशाल की ढाई साल की बच्ची रोने चीखने लगी। शोर शराबा सुनकर पड़ोस के लोगों एकत्र हो गये। नीरज को फन्दे से लटका देख उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी खेतों पर काम कर रहे परिजनों को दी। परिजनों ने ग्रामीणों की आनन- फानन में उसको फंदे से उतारा । जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वह नीरज 6 माह की गर्भवती थी। उधर, सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी।

मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी भेज दिया है। हालांकि दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही थी। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। अभी तहरीर नहीं मिली है। अगर मायके पक्ष के लोग मुकदमा दर्ज कराते हैं तो उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। नीरज की मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं। उसने अपने पीछे छोटे बिलखते मासूम बेटी व अन्य परिजनों को छोड़ा है।

खबरें और भी हैं...