कोल में दस किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार:स्कूटी भी बरामद, कई थानों में दर्ज है मुकदमे

कोल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अलीगढ़ के थाना लोधा पुलिस ने स्कूटी सवार एक युवक गांजा सप्लाई करते पकड़ लिया। पुलिस को आरोपी के पास से 10 किलो गांजा व स्कूटी मिली है। इसके बारे में पुलिस को सूचना मिल रही थी। शनिवार देर शाम पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, खेरेश्वर चौकी प्रभारी बिजेंद्र शर्मा शनिवार को पुलिस के साथ गश्त पर थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि स्कूटी सवार एक युवक गांजा की तस्करी कर रहा है। जिसकी पीठ पर एक बैग लदा है और उसमें गांजा भरा है। सूचना पर खेरेश्वर चौकी प्रभारी पुलिस के साथ चेकिंग करने लगे। तभी खेरेश्वर हाईवे पर शहर से गभाना की तरफ जा रहे आरोपी स्कूटी सवार युवक को रुकने का इशारा किया। लेकिन, युवक स्कूटी को तेज से ले भगा और स्कूटी फिसलकर गिर गई।

पीछा कर रही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सहदेव पुत्र भूरी सिंह निवासी देवी नगला थाना महुआ खेड़ा बताया । पुलिस को मौके से पीठ पर लदे बैग में गांजे के दो पैकेट मिले । पुलिस उसको थाने लेकर पहुंची बेग सेमिले पैकेट का वजन किया। जिसमें करीब 10 किलो गांजा मिला। अलीगढ से गांजे को लेकर नोएडा जा रहा था। इधर, इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ अन्य थाने में भी मुकदमे दर्ज हैं । जिसका आपराधिक इतिहास पुलिस तलाश रही है। साथ ही अन्य पहलुओं पर पुलिस जांच करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...