बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में हुई मौत:बेटा गया हुआ था बारात लेकर, शादी वाले घर में मचा कोहराम

कोल8 दिन पहले

अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट इलाके के इंदिरा नगर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आरोप है मृतक का दामाद पत्नी को लेने के लिए आया हुआ था। उससे जबरन लेकर जा रहा है था। जब उसने विरोध करने पर उसका गला दबा दिया। यह नजारा देख बुजुर्ग को हार्ट अटैक से मौत हो गई। खबर सुनकर उसका बेटा बारात के साथ वापस घर पहुंच गया। इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शनिवार दोपहर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल में जुटी है।

इंदिरा नगर निवासी 75 वर्षीय रामजीलाल के बेटे धर्मेंद्र की बारात शुक्रवार को गांव बिलोना गई थी। घर पर उनकी बेटी शशि और बहन कमलेश के अलावा अन्य परिजन मौजूद थे। आरोप है शशि का पति उसको बुलाने के लिए शनिवार की सुबह इंदिरा नगर पहुंचा। शशि को अपने साथ जबरन घर ले जाने लगा। इस पर उसने विरोध किया। आरोप है शशि का पति ने गला दबा दिया। शोर-शराबा सुनकर रामजीलाल की नजर उस पर पड़ गई। यह देख वह जमीन पर गिर गए। आसपास के लोगों के अलावा परिजन एकत्र हो गए और तभी आरोपी पति वहां से भाग निकला। परिजन आनन-फानन में रामजीलाल को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साथ ही शशि की हालत गम्भीर देख डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

इधर मौत की खबर पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही उनका बेटा धर्मेंद्र बारात लेकर घर वापस आ गया। मौत की खबर से शादी वाले घर में मातम पसर गया। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के साथ पोस्टमार्टम के बाद शनिवार दोपहर शव परिजनों को सौंप दिया। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...