नौकरी तलाश रहे युवा आज पहुंचे रोजगार कार्यालय:825 पदों के लिए 12 कंपनियां लेंगी इंटरव्यू, योग्यता के अनुसार मिलेगी नौकरी और वेतन

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोजगार कार्यालय में शनिवार को 12 कंपनियां युवाओं का इंटरव्यू लेकर उन्हें नौकरियां देंगी। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
रोजगार कार्यालय में शनिवार को 12 कंपनियां युवाओं का इंटरव्यू लेकर उन्हें नौकरियां देंगी। (फाइल फोटो)

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए आज सुनहरा मौका है। क्षेत्रिय सेवायोजन कार्यालय में शनिवार को रोजगार मेला लगेगा। इसमें दिल्ली, नोएडा, बैंगलोर की 12 कंपनियां आएंगी और युवाओं का इंटरव्यू लेंगी। इंटरव्यू और उनकी योग्यता के आधार पर उन्हें नौकरियां देंगी।

क्षेत्रिय सेवायोजन एवं रोजगार कार्यालय में यह मेला लगाया जाएगा, जिसमें सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर युवाओं का नौकरी के लिए चयन किया जाएगा। इंटरव्यू में कोई भी युवा शामिल हो सकता है, इसके लिए उसका रोजगार कार्यालय में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए। युवा तत्काल अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

सुबह 10 बजे से शुरू होगा मेला
शासन की योजना के तहत लगाया जा रहा रोजगार मेला सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगा और इसमें 12 कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। वह रोजगार मेले में आने वाले युवाओं का उनकी योग्यता के अनुसार विभिन्न पदों के लिए इंटरव्यू लेंगे।

मेला प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि चयनित होने वाले युवाओं को तत्काल उनके ऑफर लेटर दे दिए जाएंगे। जिसके बाद उन्हें निर्धारित तिथि में जाकर कंपनी में ज्वाइन करना होगा। पंजीकृत अभ्यर्थी सेवायोजन पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर ऑन लाइन आवेदन करें। ऐसे अभ्यर्थी जिन्होने सेवायोजन पोर्टल पर पंजीकरण नहीं कराया है, वे पोर्टल पर पंजीकरण कर सकते हैं।

मैनेजर, क्लर्क, गार्ड के 825 पदों पर होगी नियुक्ति
क्षेत्रिय सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि रोजगार कार्यालय परिसर में मेला लगेगा। सेवायोजन, आईटीआई और कौशल विकास मिशन के संयुक्त तत्वावधान में मेला लगाया जा रहा है। मेले में 12 कंपनियां 825 रिक्त खाली पदों के लिए युवाओं का चयन करेंगी।

मेले में ब्राईटफ्यूचर आर्गनिक हर्बल्स एंड आयुर्वेदिक प्रालि लखनऊ, कल्याणी सोलर पावर, हिमालयन मैनपावर सर्विसस, पुखराज हेल्थ केयर प्रालि, जीफोरएस सिक्योर सोल्यूशन इंडिया प्रालि गुड़गांव, अमास स्किल वेन्चर्स प्रा0लि0 गाजियाबाद, टाटा स्ट्राईव स्किल डवलपमेंट सेंटर अलीगढ़, होली हर्बस पंजाब, विजन इण्डिया प्रालि. जैसी कंपनियां आएंगी। यह कंपनियां मैनेजर से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक के पदों के लिए युवाओं का चयन करेंगी।

खबरें और भी हैं...