पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • A Friend Had Gone Home On Bakrid In Aligarh, Was Alone In The Room Of MAU Hostel Abhishek Of Pilibhit, Fought On The Phone With Girlfriend At Night And Hanged

AMU हॉस्टल में बाहरी छात्र ने लगाई फांसी:अलीगढ़ में बकरीद पर घर गया था दोस्त, एमएयू हॉस्टल के कमरे में अकेला था पीलीभीत का अभिषेक, रात में प्रेमिका से फोन पर हुई लड़ाई और फांसी लगा ली

अलीगढ़एक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अभिषेक का मित्र एएमयू में पढ़ाई कर रहा है और यहां हॉस्टल में रहता है। कुछ दिन पहले अभिषेक अपने दोस्त से मिलने अलीगढ़ आया था। वह अलीगढ़ में ही अपने दोस्त के साथ एएमयू के हॉस्टल में रुका हुआ था। - Dainik Bhaskar
अभिषेक का मित्र एएमयू में पढ़ाई कर रहा है और यहां हॉस्टल में रहता है। कुछ दिन पहले अभिषेक अपने दोस्त से मिलने अलीगढ़ आया था। वह अलीगढ़ में ही अपने दोस्त के साथ एएमयू के हॉस्टल में रुका हुआ था।

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के हॉस्टल में बाहरी छात्र के फांसी लगाने से गुरुवार को हड़कंप मच गया। पीलीभीत निवासी छात्र अपने एएमयू में पढ़ने वाले मित्र से मिलने आया था और उसी के हॉस्टल के कमरे में रुका हुआ था। बुधवार देर रात उसने फांसी लगा ली और सुबह उसका शव फंदे से लटकता मिला।

दोस्त से मिलने आया था अभिषेक
जानकारी के अनुसार पीलीभीत निवासी अभिषेक कुमार न तो एएमयू का छात्र है और न ही यहां का कोई कर्मचारी। अभिषेक का मित्र एएमयू में पढ़ाई कर रहा है और यहां हॉस्टल में रहता है। कुछ दिन पहले अभिषेक अपने दोस्त से मिलने अलीगढ़ आया था। वह अलीगढ़ में ही अपने दोस्त के साथ एएमयू के हॉस्टल में रुका हुआ था। बकरीद के त्यौहार के चलते उसका मित्र अपने घर गया हुआ था और अभिषेक सुलेमान हॉल स्थित उसके कमरे पर अकेला ही था।

हॉस्टल में दोस्त के कमरे में फंदे से लटका मिला
युवक किसी बात से परेशान चल रहा था और उसने बुधवार देर रात लगभग 3:30 बजे युवक ने बंद कमरे में फांसी लगा ली। सुबह जब हॉस्टल के अन्य लोगों ने कमरा बंद पाया तो उन्होंने झांककर देखा तो युवक का शव लटकता मिला। जिसके बाद घटना की जानकारी डॉक्टर और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पीलीभीत निवासी युवक के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है। पुलिस की सूचना मिलने पर युवक के परिजन भी अलीगढ़ पहुंच गए हैं।

प्रेम प्रसंग का मामला आया सामने
पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। जिसके कारण युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस के अनुसार आगरा की रहने वाली युवती से युवक की बातचीत चल रही थी। दोनों देर रात को वीडियो कॉल पर आपस में बातचीत कर रहे थे और दोनों के बीच में कुछ अनबन हुई थी जिसके कारण युवक ने फांसी लगाई है। फिलहाल मामले की अभी जांच चल रही है और पुलिस ने युवती का नाम नहीं खोला है।

सीओ श्वेता पांडेय ने बताया कि एएमयू के हॉस्टल में एक युवक ने बुधवार देर रात फांसी लगा ली है। युवक पीलीभीत का रहने वाला था और यहां अपने दोस्त के कमरे में रुका हुआ था। प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद खुलासा किया जाएगा।