बच्ची के अपहरण में आरोपी से पूछताछ जारी:पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से दो वर्षीय मासूम का हुआ था अपहरण, दो घंटे में पुलिस ने किया था बरामद

अलीगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मासूम के मिलने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द करने पहुंचे थे एसएसपी कलानिधि नैथानी - Dainik Bhaskar
मासूम के मिलने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द करने पहुंचे थे एसएसपी कलानिधि नैथानी

अलीगढ़ के पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से दो वर्षीय मासूम का अपहरण करने के आरोपी से पुलिस ने रात भर पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि वह बच्ची का अपहरण करके नहीं ले गया था बल्कि उसका इलाज कराने के लिए अस्पताल ले गया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के दिए गए बयान को शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों में मिलान किया, जिससे अभी तक उसकी बताई बातें सही पाई जा रही हैं।

मंगलवार को अपहरण पर दौड़ी थी पुलिस

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने मंगलवार को सड़क किनारे सो रहे मजदूर की दो वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया गया था। एक कार सवार उस बच्ची को उठाकर ले गया था, जिसके बाद पुलिस ने सारे शहर में नाकाबंदी की थी और दो घंटे के अंदर ही आरोपी कार सवार को कार और बच्ची के साथ गिरफ्त में ले लिया था। मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी भी पहुंचे थे और बच्ची को उसके परिवार के सुपुर्द किया था। जिसके बाद आरोपी से पूछताछ की जा रही थी।

शहर में लगे कैमरों में देखी गई आरोपी की हरकत

मासूम का अपहरण करने के आरोपी ने बताया कि उसे ऐसा लगा कि बच्ची के पैर में चोट लगी है, जिसके चलते वह उसे अस्पताल लेकर गया था। आरोपी के बताए अनुसार पुलिस ने शहर में लगे 20 अलग अलग सीसीटीवी कैमरों में आरोपी की हरकतें देखी। जिसके बाद पुलिस ने पाया कि आरोपी सही बता रहा है। वह बच्ची को लेकर अस्पताल गया था। हालांकि पुलिस की पूछताछ जारी है और अभी वह पुलिस की हिरासत में ही है।

आरोपी से जारी है पूछताछ

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपी के बयान को शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों से मिलाया गया है। बच्ची के परिजनों ने भी सीसीटीवी में आरोपी को अस्पताल ले जाते देखा, जिसके बाद वह संतुष्ट नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी आरोपी हिरासत में ही है।

खबरें और भी हैं...