अलीगढ़...खेलने के दौरान तालाब में डूबी बच्ची:गांव नगला धीमर में हुआ हादसा, गोताखोर कर रहे तलाश

अलीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांधी पार्क थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर में खेलने के दौरान बच्ची गिरी तालाब में। - Dainik Bhaskar
गांधी पार्क थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर में खेलने के दौरान बच्ची गिरी तालाब में।

अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर में घर के बाहर खेल रही 5 साल की मासूम तालाब में डूब गई। जब घर वालों को इसका पता चला, तो तालाब के पास भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम और पुलिस चौकी को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस और गोताखोरों की टीम पहुंची और बच्ची की तलाश शुरू की। लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी बच्ची का कोई पता नहीं चल सका है।

दूसरे बच्चों के साथ खेलते हुए पहुंची तालाब पर

गांधी पार्क थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर निवासी पवन किसान है। उसके दो बच्चे हैं, जिसमें से 5 वर्षीय देवकी छोटी है। सोमवार दोपहर वह गांव के दूसरे बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान बच्चे तालाब के किनारे पहुंच गए और वहां खेलने लगे। लेकिन रविवार को हुई बारिश के कारण तालाब के किनारे फिसलन थी। बच्चों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। खेलते-खेलते बच्ची का पैर फिसल गया और वह तालाब में जा गिरी। उसे डूबता देख दूसरे बच्चों ने गांव वालों को बुलाया। लेकिन तब तक बच्ची पानी में डूब चुकी थी।

देर शाम तक बच्ची का नहीं चला पता

गांधी पार्क थाना प्रभारी बंशीधर पांडेय ने बताया कि खेलने के दौरान यह हादसा हुआ है। जिसके बाद पुलिस की टीम और गोताखोरों के जरिए बच्ची की तलाश कराई जा रही है। कई घंटे बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि गांव का यह तालाब काफी पुराना और गहरा है। बीते दिनों हुई बारिश के कारण इसमें पानी भी काफी है। उन्होंने बताया कि बच्ची की तलाश लगातार जारी है और जल्दी ही उसे खोज लिया जाएगा।