पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केवल वोटों की राजनीति के लिए है यूनिवर्सिटी:अलीगढ़ में पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद पूर्व सांसद ने किया कटाक्ष, बोले जाट विधानसभा चुनाव में दिखाएंगे ताकत

अलीगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता में जानकारी देते पूर्व सांसद चौ. बिजेंद्र सिंह - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता में जानकारी देते पूर्व सांसद चौ. बिजेंद्र सिंह

अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर विश्वविद्यालय का शिलान्यास करना सिर्फ वोटरों को रिझाने के लिए है। 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसलिए भाजपा अब जाट वोटरों को रिझा रही है। उनके मन में राजा के प्रति कोई सम्मान नहीं है। अगर ऐसा होता तो वह राजा के वंशजों को मंच पर अपने साथ स्थान देते, उन्हें कार्यक्रम में बुलाकर नीचे न बैठा रहने देते। यह बात पूर्व सांसद व वरिष्ठ सपा नेता चौ. बिजेंद्र सिंह ने बुधवार को प्रेसवार्ता करके कही। उनके साथ सपा नेता मनोज चौधरी मौजूद रहे।

भाजपा ने समाज का किया है अपमान

पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा ने समाज को सम्मान नहीं दिया बल्कि समाज का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने स्वतंत्रता सेनानी राजा महेंद्र प्रताप के वंशजों को बुलाया। दिल्ली से उनके पास निमंत्रण भेजा गया और जिला प्रशासन ने उन्हें कार्यक्रम में बुलाने के लिए निमंत्रण भेजा। लेकिन पीएम व सीएम ने एक बार भी उनके परिवार के लोगों से मुलाकात नहीं की। न तो उन्हें मंच पर स्थान दिया और न ही जाट समाज के एक भी व्यक्ति को मंच पर बुलाया। भाजपा ने चुनाव आते ही सिर्फ वोटों के लिए राजा महेंद्र प्रताप यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया है, जिससे वोटों को कैश कराया जा सके।

किसान महापंचायत से भयभीत है सरकार

बीते दिनों हुई किसान महापंचायत पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज सरकार किसानों की ताकत को जान चुकी है। बीते दिनों हुई किसान महापंचायत से सरकार पूरी तरह से भयभीत है और सरकार को आने वाले चुनावों में अपनी हार नजर आ रही है। इसलिए सरकार अब किसान और पिछले समाज के वोटरों को रिझाने के लिए नए नए प्रयोग कर रही है।

खबरें और भी हैं...