बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर:अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र का मामला, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

अलीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हालत गंभीर होने पर युवक को जेएन मेडिकल कालेज किया गया रेफर - Dainik Bhaskar
हालत गंभीर होने पर युवक को जेएन मेडिकल कालेज किया गया रेफर

अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के पनेठी में अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। सोमवार रात युवक एक शादी समारोह में शामिल होने आया था और गेस्ट हाउस के बाहर ही बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। युवक को गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। युवक घायल होकर वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो युवक जमीन पर घायल पड़ा था, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को एंबुलेंस के जरिए पं. दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से उसे जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

देर रात 12:15 बजे घटना को दिया अंजाम

पनेठी क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह चल रहा था। जीटी रोड स्थित इस गेस्ट हाउस में लोधा थाना क्षेत्र के बझेड़ा निवासी मनीष भी शामिल होने आया था। शादी समारोह से निकलकर वह बाहर आया था, तभी अज्ञात बदमाशों ने उसके ऊपर एक के बाद एक तीन फायर किए। इसमें से दो गोली उसके पेट में जा धंसी और मनीष घायल होकर जमीन पर गिर गया। घटना की जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर अकराबाद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

युवक की हालत गंभीर, हमलावरों का नहीं चला पता

अस्पताल में भर्ती कराने के बाद युवक का ऑपरेशन किया गया, लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस हमलावरों की तलाश करने में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए, लेकिन उन्होंने पुलिस को किसी तरह की रंजिश होने से इनकार किया है। वहीं पुलिस घटना का खुलासा करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। लेकिन पुलिस अभी हमलावरों का पता नहीं लगा सकी है। इंस्पेक्टर संजीव त्यागी ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है। जल्दी ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...