पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक और वैन की भिड़ंत में दो भाइयों की मौत:दिल्ली से बर्थडे पार्टी में शामिल होने आ रहे थे अलीगढ़, तीन गंभीर रूप से हुए घायल, अकराबाद में हुआ हादसा

अलीगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस, अलीगढ़ - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस, अलीगढ़

अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के जसरथपुर के पास बुधवार को ट्रक और वैन में भीषण भिड़त हो गई। जिसमें दिल्ली से अलीगढ़ आ रहे दो भाइयों की मौत हो गई, जबकि तीप लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी कार सवार अलीगढ़ में एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली से अलीगढ़ आ रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। वहीं घायलों का इलाज चल रहा है।

रास्ता भटकने के कारण पहुंचे थे अकराबाद

दिल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र के आजादपुर रेलवे रोड निवासी मनीष (33) पुत्र चुन्नीलाल मजदूरी करता था। परिवार में तीन बच्चे और पत्नी है। बुधवार को मनीष के अलीगढ़ के सराय हरनारायण सासनी गेट निवासी चाचा के यहां बर्थडे पार्टी थी। जिसमें शामिल होने के लिए अपने ताऊ के बेटे करन (30) पुत्र लेखराज सिंह और राजेश, गौरव व राजकुमार के साथ इको वैन से अलीगढ़ के लिए चल दिया। रास्ता भटकने पर वैन सवार अकराबाद पहुंच गए। वहां से वापस अलीगढ़ लौट रहे थे। रास्ते में गांव जसरथपुर के पास पहुंचते ही सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की भिड़त हो गई।

ट्रक चालक मौके से हुआ फरार

वैन और ट्रक की भयंकर भिड़ंत में वैन में सवार पांचों लोगों को गंभीर चोटें आई और वहां राहगीरों की भीड़ इकट्‌ठी हो गई। जिसके बाद लोगों की सूचना पाकर अकराबाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान भीड़ का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं गंभीर रूप से घायल होने के कारण मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि करन, राजेश, गौरव और राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालात में पुलिस कर्मी चारों को लेकर मेडिकल कालेज पहुंचे, जहां डाक्टरों ने करन को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस को वैन में मिली बीयर की बोतलें

अकराबाद इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। उन्होने बताया कि ट्रक को सीज कर दिया गया है। जबकि वैन की तलाशी लेने में पुलिस को बीयर की बोलतें भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद क्रेन की सहायता से ट्रक और वैन को हटवाया गया, इस दौरान काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

खबरें और भी हैं...