अलीगढ़...भाई को बचाने गई बहन के साथ छेड़छाड़:मोहल्ले के युवक कर रहे थे पिटाई, शोर सुनकर पहुंची बहन को पीटा

अलीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्वार्सी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की मामले की जांच - Dainik Bhaskar
क्वार्सी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की मामले की जांच

अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक इलाके में युवती से छेड़छाड़ और अश्लीलता का मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया कि मोहल्ले के कुछ युवक उसके भाई के साथ मारपीट करने लगे। हंगामा होते देख वह भाई को बचाने पहुंची। आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने मारपीट और छेड़छाड़ शुरू कर दी।

युवती ने आरोप लगाया कि उन आरोपियों ने उसके साथ जमकर अश्लीलता की और भाई के साथ मारपीट करते रहे। इसके बाद युवती ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुबह नमाज पढ़कर लौट रहा था युवक
पीड़िता ने आरोप लगाया कि सुबह 5:30 बजे उसका भाई नमाज पढ़कर वापस घर लौट रहा था। तभी रास्ते में खड़े मोहल्ले के ही आरिफ और सलीम ने उसके भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने अपने दूसरे साथियों को भी बुला लिया और देखते ही देखते उसके भाई को जमीन पर गिराकर लात और घूंसों से पीटने लगे। मारपीट की आवाज सुनकर जब वह घर से बाहर निकली तो सभी उसके भाई के साथ मारपीट कर रहे थे। इसके बाद उसने आरोपियों को रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने उसके साथ भी अभद्रता शुरू कर दी।

तहरीर के आधार पर पांच नामजद
पीड़ित युवती की तहरीर के बाद पुलिस ने आरिफ, सलीम, नफीस, अनस, नन्नू और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

क्वार्सी थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...