पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगढ में बस ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर,मौत:पनेठी के नजदीक हुआ हादसा, घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी पुलिस, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

अलीगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार देर रात रोडवेज बस ने जगबीर को टक्कर मार दी। - Dainik Bhaskar
बुधवार देर रात रोडवेज बस ने जगबीर को टक्कर मार दी।

अलीगढ़ में रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। युवक बुरी तरह से घायल हो गया। उसे जख्मी हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाइक फैक्ट्री में कम करता था जगबीर
पुलिस के अनुसार एटा के निरौली खुर्द निवासी जगबीर सिंह(25) पिछले कई वर्षों से अलीगढ़ के देवी गेट थाना क्षेत्र स्थित नंदन टॉकीज सिनेमा के पास अपने परिवार के साथ रहता था। वह मूल रूप से एटा का रहने वाला था। अलीगढ़ में रहकर बाइक फैक्ट्री में काम करता था। इसी से उसके परिवार का खर्च चलता था। बुधवार को बकरीद की छुट्टी थी। वह अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने निकला था। दिल्ली से उसका एक दोस्त योगेश और एक अन्य दोस्त भी आये हुए थे।

पनेठी में बस ने मारी थी टक्कर
बुधवार देर रात सभी पनेठी की ओर से लौट रहे थे। तभी एक रोडवेज बस ने जगबीर को टक्कर मार दी। बस की टक्कर से जगबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को इसकी सूचना भेजी। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक की मां, पत्नी और परिवार के लोग वहां पहुंच गए। सभी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

खबरें और भी हैं...