मोबाइल चोर गैंग के दो सदस्य दबोचे:देहलीगेट थाना पुलिस ने की कार्रवाई, अन्य जनपदों में बेचते थे चोरी के मोबाइल

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देहलीगेट थाना पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी - Dainik Bhaskar
देहलीगेट थाना पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी

अलीगढ़ की देहलीगेट थाना पुलिस ने मोबाइल चोर गैंग का खुलासा किया है। यह शादी विवाह और अन्य सार्वजनिक जगहों से लोगों के मोबाइल चोरी करके गैर जनपदों में बेचते थे। लगातार आ रही शिकायतों के बाद पुलिस की टीम इन चोरों के पीछे लगी हुई थी। ऑपरेशन प्रहार के तहत मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से चोरी के मोबाइल बरामद किए हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस पूछताछ कर रही है। जिससे और भी घटनाओं का खुलासा किया जा सके।

चोरी की घटनाओं के बाद से पुलिस थी पीछे

पुलिस को लगातार क्षेत्र में मोबाइल चोरी की शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद से पुलिस इनके पीछे थी। मंगलवार को मुखबिर की सूचना के बाद देहलीगेट थाना पुलिस ने थाना देहली गेट के जंगलगढ़ी बाइपास बादशाह वाली गली निवासी शान मोहम्मद उर्फ शानदार पुत्र इंतजार और झलकारी नगर हरिजन क्वार्टर निवासी फैजान पुत्र नौशाद को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से चोरी के सैंमसंग और वीवो कंपनी के मोबाइल बरामद किए गए हैं। पुलिस का मानना है कि इनके साथ और भी आरोपी शामिल हैं, जिनको पकड़ने के लिए लगातार पूछताछ की जा रही है।

दोनों आरोपियों का है अपराधिक इतिहास

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों का अपराधिक इतिहास है और पहले से दोनों वांछित हैं। शान मोहम्मद के खिलाफ देहलीगेट थाने में ही एनडीपीएस, चोरी और मारपीट के मुकदमें पहले से दर्ज हैं। वहीं दूसरे आरोपी फैजान के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में मुकदमें दज हैं।

देहलीगेट थाना प्रभारी प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को एसआई सुनील कुमार त्रिपाठी, हेड कास्टेबल जयपाल सिंह और कांस्टेबल शुभम कुमार ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...