पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • DM Reached Mohanlal Gautam Government Women's Hospital Only At 10 Am, Got To Know About Their Condition From The Patients, Gave An Ultimatum To The Staff For Improvement After Finding Faults

महिला अस्पताल पहुंची डीएम, जांची व्यवस्थाएं:मोहनलाल गौतम राजकीय महिला अस्पताल में सुबह 10 बजे ही पहुंची डीएम, मरीजों से जाना उनका हाल, खामियां मिलने पर स्टाफ को दिया सुधार का अल्टीमेटम

अलीगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला अस्पताल में व्यवस्थाएं देखती डीएम - Dainik Bhaskar
महिला अस्पताल में व्यवस्थाएं देखती डीएम

अलीगढ़ में बढ़ रहे बुखार के प्रकोप को देखते हुए जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने सोमवार को अस्पतालों का निरीक्षण किया। सुबह 10 बजे ही डीएम मोहनलाल गौतम राजकीय महिला अस्पताल पहुंच गई और मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं की जांच की। फिर डीएम वार्ड में पहुंची और मरीजों से बातचीत कर उनका हाल जाना। मरीजों ने उन्हें अपनी परेशानियां बताई, जिसके बाद डीएम ने सख्त होते हुए अस्पताल प्रशासन को तत्काल मरीजों की समस्या दूर करने के निर्देश दिए।

डीएम के आने से एलर्ट हुए अधिकारी

महिला अस्पताल में डीएम के अचानक पहुंचने से स्वास्थ्य विभाग का पूरा अमला एलर्ट हो गया। सीएमओ डॉ आनंद उपाध्याय भी अस्पताल पहुंच गए और डीएम को विभन्न जानकारियां दी। इस दौरान अस्पताल के मरीजों की देखरेख में अस्पताल के कर्मचारियों की खामियां निकलकर आर्इ, जिसके बाद डीएम ने अस्पताल के कर्मचारियों को अल्टीमेटम दिया और तत्काल सुधार करने के निर्देश दिए। इस दौरान अस्पताल की सीएमएस डॉ रेनू शर्मा समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

टीका लगवाने के लिए मरीजों को किया प्रेरित

जिलाधिकारी ने मरीजों से बातचीत करते हुए उनसे कोरोना वैक्सीन लगवाने की जानकारी ली। इस दौरान कई मरीजों ने बताया कि उन्होंने और उनके परिवार के कई सदस्यों ने अभी वैक्सीन नही लगवाई है। जिसके बाद डीएम ने उन्हें प्रेरित किया कि वह जितनी जल्दी हो सके अपने परिवार के सभी वयस्क सदस्यों का टीकाकरण कराएं, क्योंकि महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण बहुत जरूरी है। इसके बाद उन्होंने अस्पताल में स्थापित किए गए ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया और इसकी जानकारियां ली। स्वास्थ्य अधिकारियों ने उन्हें बताया कि सभी प्लांट पूरी तरह से तैयार और चलित अवस्था में हैं।

खबरें और भी हैं...