बुजुर्ग का शव रख परिजनों ने लगाया जाम:अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र में हुई थी बुजुर्ग की हत्या, परिजनों ने शव रखकर की कार्रवाई की मांग

अलीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग का शव सड़कर पर रखकर हत्यारों पर कार्रवाई की मांग करते परिजन - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग का शव सड़कर पर रखकर हत्यारों पर कार्रवाई की मांग करते परिजन

अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र में बुजुर्ग की हत्या पर मंगलवार को जमकर बवाल हुआ। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के शव का अंतिम संस्कार करने के बजाय शव को चौराहे पर रखकर जमकर हंगामा किया। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन अड़े रहे और उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की। जिसके बाद मौके गोंडा थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। काफी देर मशक्कत के बाद पुलिस ने परिजनों को समझा कर रास्ता खुलवाया और शव का अंतिम संस्कार कराया।

अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

गोंडा थाना क्षेत्र के गांव गांव मानगढी में बहोरन सिंह (70) सोमवार सुबह 9 बजे अपने गांव से गोंडा फसलों के लिए खाद लेने जा रहे थे। गोंडा जाने के लिए वह पैदल ही निकले थे और जैसे ही वह गांव श्याम नगरिया के पास पहुंचे, अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई और मौके पर पलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी थी। मंगलवार को पोस्टमार्टम होन के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया, जिसके बाद हत्या से नाराज परिजनों ने गांव पहुंचकर चौराहे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने परिजनों को तीन दिन में हत्या का खुलासा करने का आश्वासन दिया है, जिसके बाद परिजन माने हैं।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज है मुकदमा

बुजुर्ग की हत्या के बाद उसके बेटे पूरन ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं परिवार जनों ने किसी तरह की रंजिश से भी इनकार किया है। अधिकारियों ने हत्या के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर दिया है, जो पूरे क्षेत्र में जांच कर रही है।

गोंडा थाना प्रभारी हरिभान सिंह ने बताया कि बुजुर्ग की हत्या के बाद परिजनों ने जाम लगा दिया था। उनको समझाकर शांत कराया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्दी ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।