पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटा में युवक की हत्या के 3 आरोपी गिरफ्तार:मंदिर की जमीन कब्जाने को लेकर लाठी-डंडों से किया था हमला; पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों को दबोचा, आरोपी प्रधान फरार

एटा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की लाठियों से पीटकर हत्या करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
युवक की लाठियों से पीटकर हत्या करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

उत्तर प्रदेश के एटा में मंदिर की जमीन कब्जाने को लेकर युवक की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवक की पत्नी की तहरीर पर प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। केस दर्ज करने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, हत्या का आरोपी प्रधान अब भी फरार है। पुलिस फरार प्रधान की तलाश कर रही है। मामला जिले के जसरथपुर थाने के चमन नगरिया गांव का है।

क्या है पूरा मामला

जसरथपुर थाने के गांव चमन नगरिया में दो पक्षों में मंदिर की जमीन कब्जाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ कि, गांव के उमाशंकर की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी थी। इसके बाद इलाज के लिए उमाशंकर को आगरा ले जाया जा रहा था, लेकिन बीच रास्ते उसने दम तोड़ दिया था। 6 जुलाई को मृतक की पत्नी रामादेवी और भाई महिपाल ने पुलिस में हत्या की तहरीर दी थी। तहरीर में सरौठ पछाया के ग्राम प्रधान चंद्रभान सहित चार आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। बुधवार को पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों ध्रुब सिंह, पिंटू ,रिंकू को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को पकड़े के लिए गठित की थी टीमें

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि, हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की थी। टीम ने बुधवार को ग्राम अहरई बिचनपुर के पास से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, मुख्य आरोपी प्रधान चंद्रभार फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद खुशीराम पुत्र कोमिल निवासी चमन नगरिया की खाली पड़ी जमीन में बबूल की झाड़ियों से लाठी भी बरामद कर ली है। आरोपी प्रधान की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...