सीमेंट कारोबारी का शव लेकर परिजन हुए रवाना:एटा के सीमेंट व्यापारी की सोमवार रात अलीगढ़ में गोली मारकर कर दी थी हत्या

अलीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर इंतजार करते सीमेंट कारोबारी के परिजन। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर इंतजार करते सीमेंट कारोबारी के परिजन।

अलीगढ़ के सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता का मंगलवार सुबह पुलिस की सुरक्षा में पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद परिजन शव लेकर एटा के लिए रवाना हो गए। पोस्टमार्टम के दौरान बड़ी संख्या में कारोबारी के परिवार जन और परिचित पोस्टमार्टम में मौजूद रहे, ऐसे में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। जैसे ही शव का पोस्टमार्टम पूरा हुआ, पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। कारोबारी के परिजन शव को लेकर एटा के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम के दौरान एसपी सिटी समेत पुलिस के अन्य अधिकारी रहे मौजूद।
पोस्टमार्टम के दौरान एसपी सिटी समेत पुलिस के अन्य अधिकारी रहे मौजूद।

पुलिस की सुरक्षा में भेजा गया शव

अलीगढ़ पुलिस ने शव को पुलिस की सुरक्षा में एटा भेजा है। परिजन जब शव लेकर रवाना हुए तो उनके साथ पुलिस के एसआई व सिपाही भी रवाना किए गए हैं। जो शव को एटा तक पहुंचाने के बाद वापस लौटेंगे। इस दौरान परिजनों में काफी गुस्सा था और वह हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे थे। इस मौके पर मौजूद एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने परिजनों को समझाया और आश्वासन दिया कि जल्दी ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने बताया कि पुलिए हत्या की गुत्थी सुलझाने के काफी करीब है और जल्दी ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हाई प्रोफाइल मामले को देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पुलिस बल रहा मौजूद।
हाई प्रोफाइल मामले को देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पुलिस बल रहा मौजूद।

जल्दी पोस्टमार्टम कराने को डॉक्टर से भिड़े परिजन

डॉक्टरों द्वारा सीमेंट कारोबारी को मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन रात में पोस्टमार्टम नहीं हो सका और परिजनों को सुबह तक इंतजार करना पड़ा। लेकिन इस दौरान उनका गुस्सा पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारियों और डॉक्टरों पर फूट पड़ा। परिजन जल्दी पोस्टमार्टम कराने को लेकर डॉक्टर से भिड़ गए। इसके बाद पुलिस और वहां मौजूद अन्य लोगों ने मामले को शांत कराया।पुलिस ने पोस्टमार्टम करके शव परिजनों के सुपुर्द किया।