पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगढ़ में सड़क हादसा:बौनेर में रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में ड्राइवर और कंडक्टर समेत पांच घायल, बेबर से यात्रियों को लेकर जा रही थी दिल्ली

अलीगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को यूपी 112 व एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
घायलों को यूपी 112 व एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अलीगढ़ के गांधीपार्क थाना क्षेत्र के बौनेर में रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई। दोनों की रफ्तार ज्यादा तेज नहीं थी। इसलिए बड़ा हादसा तो टल गया, लेकिन बस में सवार पांच यात्री घायल हो गए। सभी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
मंगलवार रात में बेबर से दिल्ली जा रही एक रोडवेज बस ट्रक से जा टकरा गई। हादसे में बस के चालक-परिचालक समेत पांच यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने राहत बचाव का शुरू किया। पुलिस के मुताबिक कन्नौज के दुर्गापुर निवासी प्रमोद कुमार बेबर डिपो की रोडवेज बस पर चालक हैं। प्रमोद बेबर से 43 सवारियों को लेकर दिल्ली जा रहे थे। मंगलवार देर रात जैसे ही बस गांधीपार्क क्षेत्र के बौनरे के पास पहुंची। तभी एक ट्रक से इसकी भिड़ंत हो गई।

घायलों को एम्बुलेंस से लाया गया जिला अस्पताल
इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि हादसे में बस चालक प्रमोद कुमार के अलावा परिचालक इटावा के जसबंतनगर के पंगावली निवासी दयाशंकर, एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव थानपुर निवासी शैलेंद्र हवलदार, कन्नौज के थाना सांकौर के गांव पैरोर निवासी विनोद कुमार व रवि कुमार घायल हो गए। घायलों को यूपी 112 व एंबुलेंस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सभी के घरवालों को सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...