30 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार:इगलास थाना पुलिस ने की कार्रवाई, ऑटो में गांजा रखकर करने जा रहे थे सप्लाई

अलीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इगलास में 30 किलो गांजे के साथ आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
इगलास में 30 किलो गांजे के साथ आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़ की इगलास थाना पुलिस ने मंगलवार को 30 किलो गांजे के साथ तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ऑटो में गांजे से भरी बोरी रखकर सप्लाई करने जा रहा था, जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस को देखकर आरोपी ने ऑटो भगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने चारो तरफ नाकेबंदी करके रखी थी और आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की की कार्रवाई शुरू की है और उससे पूछताछ की जा रही है।

बेसवा चौराहे पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन नार्को के तहत जिले में नशे के कारोबारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की इगलास थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी योगेंद्र उर्फ गोली पुत्र पन्नालाल थ्री व्हीलर में अवैध गांजा लेकर कही सप्लार्इ करने जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने चारो ओर नाकाबंदी करके वाहनों की तलाशी शुरू कर दी। आरोपी जब चौराहे पर पहुंचा तो वह पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया और उसने गाड़ी भगाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने उसे 30 किलो गांजा और तस्करी में इस्तेमाल की जा रही थ्री व्हीलर के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

जिले में 644 किलो गांजा हो चुका है बरामद

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि एसएसपी के निर्देशानुसार जिले में मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए लगातार ऑपरेशन नार्को जारी है। 166 दिन से लगातार चल रहे इस अभियान के तहत पुलिस ने अब तक 644 किलो 874 ग्राम गांजा, 32.239 किलो नशीला पाउडर, 152 ग्राम स्मैक और 11630 रुपए तस्करों से बरामद किए हैं।

इगलास पुलिस को पिछले कई दिनों से गांजे के अवैध कारोबार की सूचना मिल रही थी, जिसके चलते पुलिस एलर्ट थी और अपना मुखबिर तंत्र भी एक्टिस कर दिया था। मंगलवार को सूचना मिलते ही एसआई विनीत कुमार, एसआई सचिन कुमार, हेड कांस्टेबल उमेश चंद्र, कांस्टेबल हरेंद्र सिंह, कांस्टेबल देवेंद्र शर्मा, कांस्टेबल सागर कुमार की टीम ने कार्रवाई की है। जिसके बाद आरोपी से लगातर पूछताछ की जा रही है, जिससे गैंग का पूरा पर्दाफाश किया जा सके।