बाइक मकैनिक के फरार हत्यारे दबोचे:अलीगढ़ में चाकू से गोदकर की थी हत्या, 48 घंटे में सभी आरोपी अरेस्ट

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की हिरासत में हत्या के दोनों आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस की हिरासत में हत्या के दोनों आरोपी

अलीगढ़ में बाइक मैकेनिक की हत्या के आरोपी भाइयों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने अपने पिता के साथ मिलकर चाकुओं से गोद दिया था और फरार हो गए थे।

हत्या के बाद मृतक के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कराया था। पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसकी पत्नी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद हत्या में शामिल उसके दोनों बेटों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामूली विवाद में पहले हाथापाई फिर हुई थी हत्या

सासनीगेट थाना क्षेत्र के भुजपुरा इलाके में बुधवार को मुल्लापाड़ा सिराज नगर निवासी रियाज उर्फ राजू अपनी मोपेड सही कराने गया था। मोपेड सही कराने को लेकर उसका विवाद इमरान से हो गया था। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों हाथापाई पर उतारू हो गए।

आरोप है कि रियाज उर्फ राजू ने इमरान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। इसमें उसके दोनों बेटे सलमान व रियाज और पत्नी भी शामिल थी। मृतक के पिता जलालुद्दीन की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। रियाज व उसकी पत्नी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं फरार चल रहे दोनों बेटों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को देख भागने लगे आरोपी

दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अन्य दोनों नामजदों की तलाश कर रही थी। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा शुक्रवार को आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंचे, जिसके बाद दोनों भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें दबोच लिया। इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा ने बताया कि कार्रवाई करने वाली टीम में उनके साथ हेड कांस्टेबल विजय कुमार, कांस्टेबल हरेश यादव और आशु कुमार शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...