बंगाल से भागे गैंगरेप के आरोपी को RPF ने पकड़ा:पश्चिम बंगाल में 7 सितंबर को हुई थी घटना, गिरफ्तारी के डर से हुआ था फरार

अलीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरपीएफ की गिरफ्त में गैंगरेप का आरोपी जुनैद। - Dainik Bhaskar
आरपीएफ की गिरफ्त में गैंगरेप का आरोपी जुनैद।

पश्चिम बंगाल में महिला के साथ गैंगरेप करने और फिर गिरफ्तारी के डर से फरार होने वाले आरोपी को अलीगढ़ में गिरफ्तार कर लिया गया है। रेलवे सुरक्षा बल ने आरोपी को ट्रेन से उतार लिया और उसे हिरासत में ले लिया। जिसके बाद हेड क्वार्टर को इसकी सूचना भेज दी गई है।

आरोपी ने 7 दिसंबर को तीन अन्य लोगों के साथ म मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। लेकिन गिरफ्तारी के डर से वह मौके से फरार हो गया था और ट्रेन में बैठकर अलीगढ़ आ पहुंचा था। लेकिन आरोपी को यहां दबोच लिया गया।

आरोपी के पाए से आरपीएफ को एक धारदार चाकू भी बरामद हुआ है।
आरोपी के पाए से आरपीएफ को एक धारदार चाकू भी बरामद हुआ है।

शराब के नशे में आरोपी ने किया था गैंगरेप

मूल रूप से बिहार के सारन का रहने वाला जुनैद अख्तर पुत्र मो. मुस्तफा पश्चिम बंगाल में मोबाइल की दुकान चलाता है। आरोपी ने 7 सितंबर को शराब के नशे में अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया था। जिसके बाद उसके खिलाफ नाम बंगाल के टीटागढ़ जिले में मुकदमा दर्ज किया गया था।

जिकसे बाद आरोपी के परिवार जनों ने ही उसे वहां से भाग जाने के लिए कहा। परिवार जनों की सहमति के बाद आरोपी कालका मेल में बैठकर फरार हो गया। लेकिन इसकी सूचना पुलिस को हो गई। जिसके बाद रेलवे पुलिस बल को मामले की जानकारी दी गई। हेडक्वार्टर से निर्देश मिलने के बाद आरपीएफ तत्काल एक्शन में आ गई।

अलीगढ़ पोस्ट कमांडर राजीव वर्मा, एसआई धीरज चौधरी, हेड कांस्टेबल रवि मीणा, हेड कांस्टेबल बलबीर सिंह ने कालका एक्सप्रेस की तलाशी लेनी शुरू कर दी। लगातार तलाशी के बाद भी जुनैद का पता नहीं चल पा रहा था। अंत में जब आरपीएफ ने जनरल बोगी खंगाली तो मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

20 मिनट में एक्शन में आई फोर्स

अलीगढ़ आरपीएफ को कालका में आरोपी के होने की सूचना 20 मिनट पहले ही मिली। जिसके बाद फोर्स तत्काल एक्शन में आ गई और आरोपी को गिरफ्तार किया। उसके पास से एक बैग और धारदार चाकू बरामद किया गया है। आरोपी को अब आरपीएफ दिल्ली के सुपुर्द किया जाएगा। अलीगढ़ से टीम आरोपी को लेकर देर रात ही दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

आरपीएफ पोस्ट कमांडर राजीव वर्मा ने बताया कि आरोपी दिल्ली में रहने वाले अपने एक दोस्त के पास जा रहा था। इससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अब उसे दिल्ली आरपीएफ के सुपुर्द किया जाएगा। जहां से उसे पुलिस पश्चिम बंगाल लेकर जाएगी।

खबरें और भी हैं...