तमंचे से धौंस जमाना पड़ा भारी, पहुंचे जेल:मडराक व इगलास थाना पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद

अलीगढ़2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी शेर मोहम्मद - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी शेर मोहम्मद

अवैध तमंचे से लोगों पर धौंस जमाना और तमंचे का प्रदर्शन करना एक आरोपी को गुरुवार को भारी पड़ गया। पुलिस को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद मडराक थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। जिसके बाद आरोपी से पूछताछ जारी है और उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

पुलिस को देख भागा आरोपी, दौड़ाकर पकड़ा

मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि अभियुक्त शेर मोहम्मद पुत्र समशेर निवासी तालसपुर थाना रोरावर अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए नाकेबंदी की। लेकिन जैसे ही आरोपी ने पुलिस को देखा, उसने वहां से भागने का प्रयास किया, जिसके बाद उसे नाले के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया है। कार्रवाई करने वाली टीम में एसआई किरनपाल सिंह, हेड कांस्टेबल सुशील कुमार और कांस्टेबल कृष्ण कुमार शामिल रहे।

इगलास पुलिस ने भी की कार्रवाई

ऑपरेशन निहत्था के तहत जिले भर में अभियान जारी है। मडराक के साथ इगलास में भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि अभियुक्त रोहित सिंह पुत्र दीवान सिंह निवासी गांव खिरावर थाना इगलास अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इगलास हाथरस रोड पर ग्राम मडोरा से पहले पानी की टंकी के पास से अभियुक्त रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि अरोपी का अपराधिक इतिहास है व उसके खिलाफ पहले से विभिन्न धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं।

अपराधियों की पकड़ के लिए अभियान जारी

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि अपराधियों की पकड़ के लिए जिले में एसएसपी के निर्देशानुसार विभिन्न अभियान जारी हैं। जिसके तहत अपराधियों को पकड़कर उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, जिससे कि जिले में शांतिपूर्ण माहौल बना रहे।

खबरें और भी हैं...