पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • On Tuesday, There Was A Fight At The Petrol Pump Located In The Picture Palace Of Aligarh, The Petrol Pump Belongs To The BJP Leader, The Police Was Accused Of Negligence

पेट्रोल पंप में मारपीट के बाद दो दरोगा लाइन हाजिर:अलीगढ़ के तस्वीर महल स्थित पेट्रोल पंप पर मंगलवार को हुई थी मारपीट, भाजपा नेता का है पेट्रोल पंप, पुलिस पर लगाया था लापरवाही का अरोप

अलीगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट के विरोध में देर शाम तक बंद रहा पेट्रोल पंप - Dainik Bhaskar
मारपीट के विरोध में देर शाम तक बंद रहा पेट्रोल पंप

अलीगढ़ के तस्वीर महल स्थित भाजपा नेता के पेट्रोल पंप में मंगलवार को हुर्इ मारपीट के विरोध में बुधवार को शहर के पेट्रोल पंप बंद रहे। पेट्रोल पंप मालिक ने आरोप लगाया कि उनके पंप में आए दिन गैर समुदाय के लोग लड़ाई झगड़ा करते हैं और कई बार पुलिस को इसकी शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद एसएसपी ने देर शाम दो दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है और दोनों को एसपी कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। जिसके बाद पेट्रोल पंप खोले गए। हालांकि शहर में कई जगह पेट्रोल पंप की हड़ताल का असर नजर नहीं आया और पूरे दिन लोग यहां पेट्रोल भराते नजर आए।

मंगलवार रात हुआ था पेट्रोल पंप पर झगड़ा

तस्वीर महल चौराहे पर भाजपा नेता कुशलपाल सिंह का पेट्रोल पंप है। कुशलपाल सिंह का आरोप है कि मंगलवार रात पंप पर पेट्रोल डलवाने को लेकर कुछ युवकों की कर्मचारियों से मारपीट हो गई थी। मैनेजर ने बीच बचाव कराना चाहा तो उनसे भी मारा पीटा गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो बेवजह उनके बेटे को पकड़ ले गई। इतना ही नहीं, आए दिन गैर समुदाय के लोग पंप पर बखेड़ा खड़ा करते हैं। पुलिस ध्यान नहीं देती है। इसी के विरोध में उन्होंने पंप पर ताला डाल दिया। पंप एसोसिएशन ने घटना का संज्ञान लिया और मैरिस रोड, मालगोदाम सहित शहर के अन्य कई पंप भी बंद कर दिए गए।

दोपहर में पहुंचे भाजपा के जनप्रतिनिधि

घटना की जानकारी मिलने पर बुधवार दोपहर सांसद सतीश गौतम, विधायक संजीव राजा, अनिल पाराशर सहित पार्टी के तमाम नेता पहुंच गए। साथ में अन्य कई पेट्रोल पंप मालिकान भी मौजूद रहे। साथ में सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय व इंस्पेक्टर सिविल लाइंस भी पहुंच गए। नेताओं व पुलिस अधिकारियों में हुई वार्ता के बाद एसएसपी को पूरा प्रकरण बताया गया। पंप मालिक की मांग पर आरोपी दो दरोगाओं को लाइन हाजिर कर दिया गया। सीओ श्वेताभ पांडेय ने बताया कि पेट्रोल पंप संचालक की तहरीर आ गई है और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...