मेडिकल स्टूडेंट की मौत में प्रेम-प्रसंग की आ रही बात:पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ, अंतिम बार उसी से बात कर रही थी करिश्मा

अलीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करिश्मा (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
करिश्मा (फाइल फोटो)

अलीगढ़ के छेरत स्थित राजकीय मेडिकल कालेज में हॉस्टल के कमरे में फांसी लगातर आत्महत्या करने वाली मेडिकल स्टूडेंट की मौत के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। अंतिम बार युवती ने अपने साथ बीएचएमएस फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाले एक छात्र से बातचीत की थी। जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने स्टूडेंट को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। इसके साथ ही मृतक छात्रा की कॉल डिटेल निकाली जा रही है।

कानपुर की छात्रा ने सुबह लगाई थी फांसी

मूल रूप से कानपुर के नौबस्ता की रहने वाली करिश्मा यादव (21) पुत्री उपदेश यादव अलीगढ़ से होम्योपैथिक डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही थी। इसी साल उसने बीएचएमएस प्रथम वर्ष प्रवेश लिया था। वह अलीगढ़ में ही हॉस्टल में रह रही थी। सूत्रों की माने तो उसका कॉलेज में ही पढ़ने वाले एक छात्र से दोस्ती थी और बातचीत होती थी। अंतिम बार छात्रा ने उसी से बात की थी और इसके बाद यह कदम उठाया।

छात्र के फोन से दूसरी छात्राएं गई थी कमरे में

मृतक मेडिकल स्टूडेंट करिश्मा अपने कमरे में अकेली रहती थी। उसके साथ रहने वाली छात्रा दूसरे कमरे में रहती थी। सूत्रों की माने तो रात में उसने छात्र से बात की थी और फिर किसी मनमुटाव के चलते फोन काट दिया था। इसके बाद उसने छात्र का फोन नहीं उठाया। जिसके बाद छात्र ने हॉस्टल में रहने वाली दूसरी छात्राओं से कहा कि करिश्मा की तभीयत खराब है और वह उसके कमरे में जाएं। इसके बाद ही छात्राएं सुबह करिश्मा के कमरे में पहुंची थी, जिसके बाद उन्हें छात्रा के आत्महत्या करने का पता चला था।

सीओ बोले, हो रही है पूछताछ

सीओ तृतीय राघवेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा की कॉल डिटेल भी निकलवाई जा रही है, इसके बाद ही पता चल सकेगा कि उसने अंतिम बार किससे बात की थी। सीओ ने बताया कि अभी छात्र से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही साथ में पढ़ने वाले अन्य छात्र छात्राओं से भी बातचीत की जा रही है। जिससे जल्द से जल्द छात्रा की मौत के सही कारणों का खुलासा किया जा सके।

खबरें और भी हैं...