चोर को पीट-पीट कर किया पुलिस के हवाले:बन्नादेवी थाना क्षेत्र में नुमाइश मैदान से पब्लिक ने आरोपी को दबोचा, मुकदमा दर्ज

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के आरोपी का देर रात जिला अस्पताल में मेडिकल कराती पुलिस - Dainik Bhaskar
चोरी के आरोपी का देर रात जिला अस्पताल में मेडिकल कराती पुलिस

बन्नादेवी थाना क्षेत्र में लोगों ने बाइक चोरी करते हुए एक आरोपी को दबोच लिया। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी का मलखान सिंह जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है और उसे बुधवार को न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया जाएगा।

नुमाइश मैदान के पास से लोगों ने दबोचा

कोतवाली थाना क्षेत्र के चंदन शहीद चौराहा निवासी मोहसिन खान पुत्र मो. रशीद को लोगों ने नुमाइश मैदान के पास से चोरी करते हुए दबोच लिया। आरोप है कि वह नुमाइश मैदान के पास खड़ी मोटर साइकिल चोरी करने का प्रयास कर रहा था। जब लोगों ने उसे देख लिया तो उसने भागने की कोशिश की। जिसके बाद पब्लिक ने आरोपी को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद लोग उसे लेकर बन्नादेवी थाने पहुंचे और पुलिस के हवाले कर दिया।

मुकदमा दर्ज कर की जा रही मामले की जांच

पुलिस ने बताया कि चंदन शहीद चौराहा निवासी मोहसिन खान पुत्र मो. रशीद को चोरी के आरोप में लोगों ने पुलिस के हवाले किया है। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर सुरेश बाबू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। उन्होंने बताया कि अन्य थानों से आरोपी की जानकारी जुटाई जा रही है कि पहले भी उसके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज है या नहीं। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...