एसएसपी ने बदले जिले के कई थानेदार:भ्रष्टाचार मुक्त माहौल और आमजनों की शिकायतों को समय से दूर करने के लिए एसएसपी ने जारी किए आदेश

अलीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कलानिधि नैथानी, एसएसपी - Dainik Bhaskar
कलानिधि नैथानी, एसएसपी

अलीगढ़ में विभिन्न थाना प्रभारियों के पद स्थापन में शुक्रवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने फेरबदल किया है। जिले में भ्रष्टाचार मुक्त माहौल रखने और आमजनों की शिकायतों को समय से दूर करने के लिए एसएसपी ने यह आदेश जारी किए हैं। जिसके बाद सभी पुलिस कर्मियों ने उनके नए स्थान में नियुक्ति के लिए तत्काल प्रभाव से रिलीव कर दिया गया है। शुक्रवार दोपहर यह आदेश जारी किए गए हैं।

इन थानों में किया गया है फेरबदल

एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना प्रभारी रविंद्र कुमार दुबे को इगलास थाना प्रभारी, इगलास थाना प्रभारी प्रदीप कुमार को अतरौली थाना प्रभारी, सिविल लाइंस के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र प्रताप को प्रभारी निरीक्षक थाना सिविल लाइंस, पुलिस लाइन में रिजर्व चल रहे पंकज कुमार को प्रभारी निरीक्षक सासनी गेट और थाना सासनी गेट प्रभारी निरीक्षक गोविंद वल्लभ शर्मा को प्रभारी निरीक्षक थाना दादों का चार्ज दिया गया है। इसके साथ ही थानाध्यक्ष दादों अजब सिंह को एसएसआई इगलास के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

जन सुनवाई की समस्याओं का जल्द हो निस्तारण

एसएसपी कलानिधि नैथानी से सभी पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि आमजनों की शिकायतों का जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए। विशेष तौर पर जनसुनवाई में आने वाले मामलों में तेजी दिखाई जाए और लोगों की समस्या हल की जाए। जिससे कि आम जनों में पुलिस के प्रति विश्वास कायम रहे। उन्होंने यह भी हिदायत दी कि अगर आम जनों के काम में किसी तरह की लापरवाही दिखाई गई तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...