जनता सपा के साथ है इसका प्रमाण 2022 में मिलेगा:अलीगढ़ आए समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग के प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी राजपाल कश्यप ने दी जानकारी

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकारवार्ता में जानकारी देते एमएलसी राजपाल कश्यप व साथ में सपा जिलाध्यक्ष गिरीश यादव व अन्य - Dainik Bhaskar
पत्रकारवार्ता में जानकारी देते एमएलसी राजपाल कश्यप व साथ में सपा जिलाध्यक्ष गिरीश यादव व अन्य

प्रदेश की जनता ने अब समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया है। इसका प्रमाण सभी को 2022 में होने वाले चुनावों में मिल जाएगा। लोग लगातार सपा के साथ जुड़ रहे हैं और पार्टी में विश्वास दिखा रहे हैं। यह बात बुधवार को सपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी राजपाल कश्यप ने कही। वह अलीगढ़ आए थे और पत्रकारों से रूबरू होकर पार्टी से जुड़ी विभिन्न जानकारियां साझा कर रहे थे। उन्होंने सपा जिलाध्यक्ष गिरीश यादव के कैंप कार्यालय पर वह पहुंचे थे और उनकी दिवंगत माता को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पत्रकार वार्ता करके राष्ट्रीय कार्यकारिणी की गतिविधियों की विभिन्न जानकारियां दी।

हर जाति धर्म का आदमी आज सपा के साथ

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज हर जाति धर्म का आदमी सपा के साथ खड़ा है। दो दर्जन से अधिक जिलों से होकर गुजरने वाली सपा की यात्रा जहां भी पहुंची, वहां से बघेल, दलित, धनगर, मौर्या व सवर्ण आदि समाज के सैकड़ों लोगों ने सपा की सदस्या ग्रहण की। ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव में सपा प्रचंड बहुमत में सरकार बनाएगी।

भाजपा से तंग आ चुकी है जनता

केंद्र और प्रदेश में आज भाजपा सरकार है। फिर भी युवाओं के पास न रोजगार है और न ही कहीं विकास नजर आ रहा है। आम आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है। इसलिए आम आदमी आज भाजपा से तंग आ चुका है। प्रदेश में लोकतंत्र खतरे में है। जिसे बचाने के लिए सपा हर मोर्चे पर भाजपा सरकार के सामने लड़ी है। योगी सरकार ने लोकतंत्र को लूट तंत्र में परिवर्तित कर दिया है। जिससे जनता त्रहिमाम-त्राहिमाम कर रही है। कहा कि 2022 का चुनाव लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव होगा। अफवाहे व झांसे नहीं चलेंगी। जनता अब भाजपा का पिक्चर नहीं देखना चाह रही बल्कि उनका पोस्टर भी फाड़ रही है।

विधायक सांसदों को आज पीट रही है जनता

एमएलसी ने हाल ही में प्रतापगढ़ में हुए मामले पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जनता विधायक, मंत्री व सांसद को पीट रही है। इससे बड़ा उदाहरण कोई दूसरा नहीं हो सकता है कि आज जनता सरकार से कितना नाराज है। चुनाव में यह जनाक्रोश बूथों पर वोट के रूप में तब्दिल हो जाएगा, उस समय बीजेपी की जमानत जब्त हो जाएगी। प्रदेश में अपराध चरम पर है। आपाधियों का बोलबाला है। कानून व्यवस्था धवस्त तो महंगाई चरम पर है। कहा कि दलित समाज व पिछड़ा वर्ग दोनों सपा के साथ खड़ा है। इस दौरान जिलाध्यक्ष गिरीश यादव, उपाध्यक्ष अहमद सईद सिद्दीकी, कृपाल सिंह यादव, कोषाध्यक्ष गुड्डा यादव, वरिष्ठ नेता संजय यादव, पंकज यादव, संतोष यादव, रहीमुद्दीन, सीमा, दारा सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...