• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • The Absconding Was Going On In The Case Of Cow Slaughter And Gangster Act, On The Information Of The Informer, The Quarsi Police Station Caught Him With An Illegal Weapon From Dhorramafi.

13 साल से फरार 25 हजार का ईनामी दबोचा:गोकशी व गैंगस्टर एक्ट के मामले में चल रहा था फरार, मुखबिर की सूचना पर क्वार्सी थाना पुलिस ने धौर्रामाफी के पास से अवैध हथियार के साथ पकड़ा, अलीगढ़ व रामपुर में दर्ज हैं 18 मुकदमें

अलीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

अलीगढ़ की क्वार्सी थाना पुलिस ने रविवार को गोकशी व गैंगस्टर एक्ट में 13 साल से फरार चल रहे 25 हजार के आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अपनी टीम लगाई थी, जिसके बाद पुलिस ने क्वार्सी थाना क्षेत्र के धौर्रामाफी इलाके के पास से उसे दबोच लिया। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। जिसके बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

रामपुर का रहने वाला है आरोपी

क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि आरोपी सावेज उर्फ बिट्‌टू पुत्र अबरार चौधरी रामपुर जनपद के थाना कोतवाली के मरदानखां इलाके का रहने वाला है। वर्ष 2009 में उसके खिलाफ अपने साथियो के साथ मिलकर गोकशी करने का मामला दर्ज हुआ था। इसके साथ ही गैंगस्टर एक्ट की भी कार्रवाई हुई थी। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। रविवार को उसके अलीगढ़ आने की सूचना मिली, जिसके बाद क्राइम ब्रांच, क्वार्सी थाना पुलिस व सर्विलांस टीम के संयुक्त प्रयास से उसे पकड़ा गया है।

मुंबई में पहचान छिपाकर रह रहा था आरोपी

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए कई दिन से प्रयास कर रही थी। लेकिन आरोपी 13 साल से फरार था और मुंबई के बांद्रा में अपने साले के पास पहचान छिपाकर रह रहा था। वहां वह पाव भाजी की ढ़केल लगाकर जीवन यापन कर रहा था। कई साल बीतने के बाद जब उसे लगा कि मामला शांत हो गया है तो वह बीते दिनों रामपुर आया था और फिर अलीगढ़ अपने रिश्तेदारों से मिलने अलीगढ़ आया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

रामपुर व अलीगढ़ में दर्ज हैं 18 मुकदमें

आरोपी के खिलाफ अलीगढ़ व रामपुर में विभिन्न धाराओं में अलग अलग थानों 18 मुकदमें दर्ज हैं। इसमें गुंडा एक्ट, पशु क्रूरता अधिनियम, गैंगस्टर, मारपीट, हत्या का प्रयास, लूट समेत विभिन्न मामले शामिल हैं। इन सभी मामलों में यह वांछित अपराधी है और पुलिस ने 25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर रखा है। आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...