पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुर्का पहनकर घर में घुसे पति ने मारे चाकू:शराब का लती है आरोपी, आए दिन करता था मारपीट, महिला मेडिकल में है भर्ती, हालत गंभीर

अलीगढ़एक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद अस्पताल में जमा पर परिजन - Dainik Bhaskar
घटना के बाद अस्पताल में जमा पर परिजन

अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र में पति को शराब पीने से रोकना पत्नी के लिए काफी महंगा पड़ा। पत्नी से नाराज चल रहा आरोपी पति बुरका पहनकर अपनी पत्नी के घर घुसा और उसने पत्नी पर चाकू से पेट और पीठ में कई वार किए। जिसके बाद महिला लहुलूहान होकर गिर पड़ी और आरोपी वहां से भाग निकला। जिसके बाद परिजन महिला को पं. दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में लेकर आए। जिसके बाद हालत गंभीर होने के कारण महिला को जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

महिला एक साल से मायके में है महिला

रजा नगर की मस्जिद वाली गली निवासी नूर बानों का विवाह लगभग 23 साल पहले हमीद खान से ही हुआ था। दोनों के चार बेटे और तीन बेटियां हैं। लेकिन हमीद को शराब पीने की आदत है और वह आए दिन मारपीट करता रहता था। जिसके बाद नूर बानों अपने मायके में आकर रहने लगी थी। इसके बाद उसने मुहल्ले में ही किराए पर मकान ले लिया और बच्चों के साथ रहने लगी। दोनों के बीच पिछले एक साल से विवाद चल रहा है। जिसके बाद आरोपी ने मंगलवार को इस घटना को अंजाम दे दिया।

बुरका पहनकर आया था आरोपी

किसी को शक न हो इसलिए आरोपी हमीद मंगलवार शाम को बुरका पहनकर घर के अंदर गया। जब पत्नी सामने आई तो उसने महिला के पेट और पीठ पर चाकुओं से कई वार कर दिए। जिसके बाद महिला घायल होकर गिर पड़ी और आरोपी फरार हो गया। परिजन महिला को दीनदयाल अस्पताल लाए, जहां से उसे हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज भेज दिया गया।

बेटे ने दी थाने में तहरीर

क्वार्सी थाना इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि महिला के बेटे सोनू ने बुधवार को थाने में अपने पिता के खिलाफ तहरीर दी है। बेटे की तहरीर के आधार पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...