दिनदहाड़े एटीएम खोल रहा था एटीएम, गिरफ्तार:अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र में गोंडा रोड स्थित एटीएम में छेड़खानी कर रहा था आरोपी

अलीगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोरावर पुलिस की हिरासत में आरोपी - Dainik Bhaskar
रोरावर पुलिस की हिरासत में आरोपी

अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र में गोंडा रोड स्थित एक एटीएम में बुधवार दोपहर एक शातिर दिन दहाड़े एटीएम से छेड़छाड़ करता हुआ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी एटीएम को तोड़ने का प्रयास कर रहा था। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस को कई औजार मिले हैं, जो एटीएम को खोलने और उसे तोड़ने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे थे। जिसके बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

सूचना मिलते ही तत्काल पहुंची पुलिस

रोरावर थाना प्रभारी सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि एक संदिग्ध गोंडा रोड स्थित इंडिया वन के एटीएम के अंदर घुसा हुआ है। उसकी गतिविधियां संदिग्ध हैं और वह लगातार एटीएम के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। एटीएम से छेड़छाड़ की सूचना मिलते ही ऑपरेशन प्रहार के तहत पुलिस की टीम ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रिजवान पुत्र मुन्ना खां निवासी गोस्तवाली गली महफूज नगर थाना रोरावर बताया है। उसके पास से पुलिस को टूल किट, पेंचकस, प्लास जैसे औजार बरामद हुए हैं। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ धारा 380/511/427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुराना अपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

रोरावर इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है और उसका पुराना अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। अभी आरोपी ने अपने साथ किसी और के होने जैसी जानकारी नहीं दी है, लेकिन पुलिस को संदेह है कि इस घटना के पीछे और भी शातिर हो सकते हैं। जिसके चलते पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद एसआई मोनवीर मलिक और कांस्टेबल भोजवीर ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...