पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • The Case Is Of Madrak, The Town Of Madrak Police Station Area Of Aligarh, The Elder Brother Attacked The Younger, The Condition Is Critical.

अवैध संबंधों के शक में छोटे भाई को किया लहुलुहान:अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के कस्बा मडराक का है मामला, बड़े भाई ने छोटे पर बोला हमला, हालत गंभीर

अलीगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराता घायल - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराता घायल

अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के कस्बा मडराक में रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है। अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में बड़े भाई ने बुधवार को छोटे भाई पर हमला बोल दिया। मारते मारते आरोपी ने छोटे भाई को लहुलुहान कर दिया और उसकी जीभ भी कट गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

गांव में एक साथ रहते हैं दोनों भाई

मडराक कस्बा निवासी चिंटू पुत्र मुकेश की कुछ साल पहले शादी हुई थी। चिंटू को संदेह है कि उसकी पत्नी का उसके छोटे भाई के साथ अवैध संबंध हैं, जिसके चलते दोनों पति पत्नी में आए दिन लड़ाई झगड़ा भी होता रहता है। बुधवार दोपहर लगभग चार बजे चिंटू घर आया और उसने अपने छोटे भाई को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उन्होंने दोनों को अलग किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छोटे भाई को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा।

देवर के साथ घूमने गई थी महिला

घायल के साथ आए गांव के कुछ लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले तीनों बाहर कहीं घूमने गए थे। जिसके बाद चिंटू तो वापस लौट आया था, लेकिन उसकी पत्नी वापस नहीं आई थी। वह कई घंटे बाद अपने देवर के साथ घूमकर वापस लौटी थी। इसके बाद से दोनों के बीच और ज्यादा मन मुटाव चल रहा था, जिसके बाद बुधवार को चिंटू ने छोटे भाई पर हमला बोल दिया। इसमें उसकी जीभ भी कट गई है और वह बोल नहीं पा रहा है।

मामले की की जा रही है जांच

मडराक थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच कुछ विवाद चल रहा है। लेकिन मारपीट जैसी कोई बात नहीं है। उन्होंने बताया कि सीढ़ियों से गिरकर घायल होने की बात बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है, अगर पीड़ित कोई तहरीर देकर तो मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...