हिंदू लड़के से प्यार करने पर पिता ने मारी गोली:अलीगढ़ में थाने पहुंचा; बोला- हत्या करके आया हूं, मुझे बेटी की हिंदू से शादी पसंद नहीं

अलीगढ़21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अलीगढ़ में एक पिता ने बेटी को तमंचे से गोली मार दी। वजह थी कि वह जिस लड़के से प्यार करती थी वो हिंदू था। पिता ने उसे कई बार समझाया, लेकिन वह मान नहीं रही थी। इस बात पर उसकी पिता से बहस होने लगी। फिर गोली चल गई। आरोपी पिता इसके बाद फरार हो गया। फिर अगले दिन शुक्रवार को थाने तमंचा लेकर पहुंचा। कहा, "मुझे हिंदू लड़के से उसका शादी करना पसंद नहीं है।" घटना गुरुवार देर रात की है।

"मैंने अपनी बेटी को मार दिया"
बरला थाना के गांव नगला कसाब की रहने वाली किशोरी का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवक के साथ चल रहा था। किशोरी मुस्लिम समुदाय से थी। उसका प्रेमी हिंदू था। इस बात को लेकर किशोरी का पिता उससे नाराज चल रहा था।

आरोपी पिता मूवीस अहमद लगातार अपनी बेटी को समझा रहा था। उसका निकाह अपने समाज में कराना चाहता था। लेकिन किशोरी सिर्फ अपने प्रेमी के साथ ही शादी करना चाहती थी। इसके बाद मूवीस ने 315 बोर के तमंचे से उसकी हत्या कर दी।

आरोपी पिता के घर के बाहर बैठी पुलिस।
आरोपी पिता के घर के बाहर बैठी पुलिस।

हत्या करने के बाद आरोपी सीधे थाने पहुंचा। उसने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर उसके घर पहुंची। जहां किशोरी का शव चारपाई पर पड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दो महीने पहले पुलिस ने किया था बरामद
किशोरी का प्रेम प्रसंग गांव के युवक के साथ था। लेकिन दोनों के परिवार वाले उनकी शादी को लेकर राजी नहीं थे। जिसके चलते किशोरी लगभग दो महीने पहले अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद परिवार जनों ने पुलिस में शिकायत की थी।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया था। किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। आरोपी पिता ने किशोरी का घर से निकलना भी बंद करा दिया था। लेकिन किशोरी लगातार अपने प्रेमी से मिलने की कोशिश कर रही थी। सीओ बरला अभय पांडेय ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।