पिता से विवाद किया तो चाचा ने किया लहुलुहान:रोरावर थाना क्षेत्र के नीवरी क्षेत्र का मामला, पीड़ितों ने चाचा व उनके बेटों के खिलाफ दी तहरीर

अलीगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद देर रात मेडिकल कराने जिला अस्पताल पहुंचे दोनों भाई कासित व नाजिम - Dainik Bhaskar
घटना के बाद देर रात मेडिकल कराने जिला अस्पताल पहुंचे दोनों भाई कासित व नाजिम

अपने पिता से विवाद करना दो युवकों को महंगा पड़ गया। बेटों को अपने पिता से विवाद करते देख उनका चाचा बीच में कूद पड़ा और उसने अपने बेटों के साथ मिलकर दोनों भतीजों की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसने दोनों का सिर फोड़ दिया और उन्हें लहुलुहान कर दिया। जिसके बाद दोनो पीड़ित युवकों ने रोरावर थाने में तहरीर दी और अपने चाचा व चचेरे भाइयों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित की तहरीर आने के बाद पुलिस ने दोनो का मेडिकल कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिश्तेदारी मे गए थे दोनों युवक, वहां हुआ विवाद

रोरावर थाना क्षेत्र के शाहजमाल निवासी कासिम व नाजिम पुत्रगण सद्दाम शुक्रवार रात अपनी रिश्तेदारी के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नीवरी गांव गए थे। उसके साथ उनकी मां भी इस कार्यक्रम में शामिल हो रही थी। लेकिन किसी बात को लेकर उनकी अपने पिता से किसी पारिवारिक बात को लेकर कहासुनी हो गई। लगभग 11:30 बजे दोनों बेटे नाराज होकर अपनी मां के साथ वहां से वापस लौटने लगे। इसी बीच उनका पिता वहां आ गया और उन्हें वापस जाने से रोका और रोकने लगा। जिसके बाद पिता और पुत्रों के बीच बहस शुरू हो गई। लेकिन यह बात पिता के भाइयों को नागवार गुजरी और उन्होंने अपने बेटों के साथ मिलकर दोनों भतीजों की जमकर पिटाई की।

तमंचे की बट से सिर फोड़ने का आरोप

पीड़ित युवक कासिम और नाजिम ने बताया कि जब वह अपनी मां को लेकर वापस लौट रहे थे तो उनके पिता से किसी बात को लेकर उनकी बहस हुई। जिससे नाराज होकर उनके चाचा ताऊ ने अपने बेटों के साथ उनकी पिटाई शुरू कर दी। दोनों ने आरोप लगाया कि उन्होंने तमंचा निकाल लिया और उसकी बट से मारकर उनका सिर फोड़ दिया।

वहीं रोरावर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि पीड़ितों ने तहरीर दी है और उनका मेडिकल भी करा लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...