तालाब में मछली पकड़ रहे भाई-बहन को मारे चाकू:इलाज के दौरान भाई की मौत, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे की तलाश में दबिश दी जा रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे की तलाश में दबिश दी जा रही है।

अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र में मछली पकड़ने के मामूली विवाद में दो पक्षों में बहस हो गई। जिसमें दूसरे पक्ष ने भाई-बहन पर चाकुओं से हमला कर दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान भाई की मौत हो गई, वहीं, बहन का इलाज जारी है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

तीनों हमलावर हैं सगे भाई

पुलिस के अनुसार जवां के रियाज कालोनी निवासी सद्दाम (50) अपनी बहन शाइना के साथ रहता था। इनके घर के पीछे एक तालाब है और दोनों भाई बहन बंबे (नहर) में मछली पकड़ने गए थे। इसी दौरान तालाब के पीछे बिहारी कॉलोनी निवासी तीन भाई वहां आ गए और उन्होंन मछली पकड़ने का विरोध शुरू कर दिया।

पहले दोनों पक्षों में बातचीत होती रही और देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया। आरोप है कि तीनों भाइयों ने चाकू निकाल लिया और सद्दाम पर चाकुओं से हमला कर दिया। उसकी बहन जब उसे बचाने आई तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया और फिर मौके से भाग निकले। जिसके बाद सद्दाम की सोमवार को मौत हो गई है।

दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक फरार

सद्दाम की मौत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपी गुलफाम, मुस्तफा और मुबारक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दो आरोपी गुलफाम और मुस्तफा को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं, तीसरे की तलाश में दबिश दे रही है। जवां थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तीनों आरोपी सगे भाई हैं। दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...