पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • The Girl Had Lost Her Way In Roravar Police Station Area On Saturday, Police Made An Announcement Through Loudspeaker And Found Out By Showing Photos

रास्ता भटकी बच्ची का घर ढूंढ़ने गली गली घूमी पुलिस:रोरावर थाना क्षेत्र में शनिवार को रास्ता भटक गई थी बच्ची, पुलिस ने लाउडस्पीकर से एनाउंसमेंट कर फोटो दिखाकर लगाया पता

अलीगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्ची को पुलिस ने किया पिता के सुपुर्द - Dainik Bhaskar
बच्ची को पुलिस ने किया पिता के सुपुर्द

अलीगढ़ की रोरावर थाना पुलिस ने घर से भटकी हुई बच्ची के परिवार जनों को ढूंढ़कर उसके परिवार जनों तक पहुंचाया। इसके लिए पुलिस पूरे क्षेत्र में गली गली घूमी और लाउडस्पीकर से एनाउंसमेंट करके लोगों को बच्ची की फोटो दिखाई और उसके परिजनों को ढूंढ़ निकाला। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके साथ ही परिजनों को समझाया गया कि छोटे बच्चों का ध्यान रखा करें और उन्हें घर से अकेले बाहर न भेजा करें।

14 घंटे बाद घर पहुंची बच्ची

रोरावर थाना क्षेत्र निवासी अरशद एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। उनकी चार साल की बेटी शनिवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी और खेलते खेलते रास्ता भटक गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने रात से ही परिजनों की खोज शुरू कर दी। लाउडस्पीकर के जरिए ऐलान करवाकर बच्ची के बारे में लोगों को सूचना दी गई और फोटो दिखाकर लोगों से उसके बारे में पूछा गया। जिसके बाद बच्ची को 14 घंटे बाद सकुशल उसके घर पहुंचाया जा सका।

अब तक दो दर्जन से ज्यादा बच्चे पहुंच चुके हैं घर

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि घर से रास्ता भटके हुए बच्चों को उनके परिजनों तक पहुंचाने के लिए हर थाने में पुलिस का ऑपरेशन खुशी अभियान लगातार जारी है। जिसके तहत बच्चों के परिजनों को ढूंढकर उनके घर पहुंचाया जा रहा है। जिले में चल रहे इस अभियान के तहत अब तक घर से भटके हुए दो दर्जन से ज्यादा बच्चों को उनके घर तक पहुंचाया जा चुका है। हर थाना क्षेत्र में पुलिस यह अभियान चला रही है।

खबरें और भी हैं...