पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • The Incident Happened In The Gabhana Police Station Area Of Aligarh, The Salesman Was Returning After Closing The Shop, Four Masked Miscreants Surrounded And Attacked

शराब सेल्समैन से बदमाशों ने लूटे 65 हजार:अलीगढ़ के गभाना थाना क्षेत्र में हुई घटना, दुकान बंद करके लौट रहा था सेल्समैन, चार नकाबपोश बदमाशों ने घेरकर किया हमला

अलीगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल सेल्समैन सुधीर कुमार - Dainik Bhaskar
घायल सेल्समैन सुधीर कुमार

अलीगढ़ के गभाना थाना क्षेत्र में देर रात शराब के सेल्समैन पर चार नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया। ठेका बंद करके निकलते ही बदमाश उसे गाड़ी में उठाकर ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। इसके साथ सेल्समैन के पास रखे दुकान के 65600 रुपए भी छीन लिए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने सेल्समैन को लालपुर गांव रोड के पास फेंक दिया और वहां से भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने रात एक बजे सेल्समैन को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बुलंदशहर का रहने वाला है सेल्समैन

पीड़ित सेल्समैन सुधीर कुमार पुत्र नत्थीमल ने बताया कि वह मूल रूप से बुलंदशहर के थाना पहासू क्षेत्र के गांव किरावली का रहने वाला है। वर्तमान में वह गभाना के एक ठेके में सेल्समैन है और रामपुर गांव में रह रहा है। दुकान बंद करने के बाद वह वह गांव लौट रहा था। सेल्समैन ने बताया कि दुकान से आगे ही एक गाड़ी खड़ी थी और उसमें चार नकाबपोश थे, जैसे ही वह आगे बढ़ा उन्होंने उसे पकड़कर गाड़ी के अंदर घसीट लिया। इसके बाद उसे जबरन शराब पिलाई और मारपीट भी की। उसके रुपए छीनने के बाद कुछ दूर आगे चलकर गाड़ी से बाहर फेंक दिया।

पुलिस ने मारपीट में दर्ज किया मुकदमा

सीओ गभाना विशाल चौधरी ने बताया कि थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। सेल्समैन के मालिक की ओर से मारपीट की तहरीर आई है, जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सेल्समैन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इंस्पेक्टर ने बताया आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी खंगाले जाएंगे।

खबरें और भी हैं...