ट्रैक्टर के नीचे दबकर किसान की मौत:गोंडा थाना क्षेत्र के गांव गिडोरा का है मामला, देर रात खेतों से चक्की चलाकर लौट रहा था किसान

अलीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस एंबुलेंस के जरिए किसान को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया - Dainik Bhaskar
पुलिस एंबुलेंस के जरिए किसान को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र के गांव गिडोरा में देर रात ट्रैक्टर के नीचे दबने से किसान की मौत हो गई। किसान पड़ोस के गांव से खेतों में चक्की चलाकर वापस लौट रहा था, तभी रास्ता खराब होने के कारण उसका ट्रैक्टर पलट गया। आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस एंबुलेंस के जरिए किसान को मलखान सिंह जिला अस्पताल लेकर आर्इ, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खेती के साथ चक्की चलाता था किसान

गांव गिडोरा निवासी पवन कुमार (40) खेती किसानी करने के साथ ही दूसरे के खेतों में ट्रैक्टर से चक्की चलाने का काम भी करता था। रविवार देतर रात वह पड़ोस के खेत से चक्की चलाकर वापस अपने गांव लौट रहा था। तभी ट्रैक्टर अचानक पलट गया और पवन उसके नीचे दब गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से उसे गंभीर चोटें आर्इ। ग्रामीणों और राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और उसे निकालने की कोशिश की। लेकिन काफी देर तक वह दबा नीचे दबा रहा। ऐसे में जिला अस्पताल पहुंचते पहुंचते उसकी मौत हो गई।

परिवार में छाया गम का महौल

पवन की मौत की सूचना जैसे ही घर पर पहुंची परिवार में कोहराम मच गया और रो रो कर सभी का बुरा हाल हो गया। परिवार में पवन की पत्नी नीलम के साथ तीन बच्चे प्रांशु, हिमांशु और कल्लो हैं। तीनों बच्चे अभी छोटे हैं। मौत की सूचना मिलने पर सभी जिला अस्पताल पहुंच गए और सभी का रो रो कर बुरा हाल हो रखा था।

खबरें और भी हैं...