अलीगढ़...लाखों की चोरी का खुलासा:देहलीगेट थाना क्षेत्र के गूलर रोड पर 16 अक्टूबर को हुई थी चोरी, आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी के पास से पुलिस ने बरामद किया चोरी का सामान व अवैध हथियार। - Dainik Bhaskar
आरोपी के पास से पुलिस ने बरामद किया चोरी का सामान व अवैध हथियार।

अलीगढ़ की देहलीगेट थाना पुलिस ने शनिवार को लाखों की चोरी का खुलासा किया है। जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी के आभूषण और सामान बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार पूरी घटना को अंजाम देने में दो लोग शामिल थे। जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरा साथी अब भी फरार है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

16 अक्टूबर को हुई थी चोरी

देहलीगेट थाना क्षेत्र से आरोपियों ने 16 अक्टूबर को एक घर से चोरी की थी। जिसमें उन्होंने सोने-चांदी के कीमती आभूषण, घर में रखा सामान और 20 हजार रुपए नकद चोरी किए थे। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। सीसीटीवी की फुटेज से पुलिस ने आरोपियों की पहचान की। जिसके बाद लगातार उसकी तलाश कर रही थी।

आरोपी का है पुराना आपराधिक इतिहास

देहलीगेट थाना प्रभारी प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उन्होंने नगला मसानी से शातिर अपराधी अरविंद उर्फ लल्लू को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी किए गए आभूषण, घड़ी, लगभग 39 हजार रुपए नकद और तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी का पुराना आपराधिक इतिहास भी है और उसके खिलाफ देहलीगेट थाना क्षेत्र में ही चोरी और आर्म्स एक्ट में मुकदमा पंजीकृत है।

दूसरे आरोपी की हो रही तलाश

सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि देहलीगेट पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमार के साथ एसआई सुनील कुमार, कांस्टेबल विकेंद्र कुमार व कांस्टेबल वरुण कुमार ने आरोपी को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि दूसरे शातिर की भी तलाश की जा रही है और जल्दी ही उसे दबोच लिया जाएगा।