• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • The Thieves Blew Up The Police Bike From The Quarsi Intersection Of The Police Station Quarsi, There Was A Ruckus In The Department, The Bike Was Being Searched By Blockade

अलीगढ़ में पुलिस की लैपर्ड ले उड़े चोर:क्वार्सी चौराहे से चोरों ने उड़ाई पुलिस की बाइक, विभाग में मची खलबली, नाकाबंदी कर तलाशी जा रही बाइक

अलीगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना क्वार्सी, अलीगढ़ - Dainik Bhaskar
थाना क्वार्सी, अलीगढ़

अलीगढ़ में आमजनों के बीच उत्पाद मचाने वाले चोरों ने गुरुवार को पुलिस को भी चुनौती दे डाली। चोरों ने पुलिस की 67 नंबर लैपर्ड ही चोरी कर ली। क्वार्सी थाना क्षेत्र के क्वार्सी चौराहे से लैपर्ड चोरी होने की सूचना जैसे ही विभाग में पहुंची पूरे विभाग में खलबली मच गई। आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और लैपर्ड की खोज शुरू कराई। लेकिन देर रात तक पुलिस की लैपर्ड का पता नहीं चल सका।

चौराहे में लगे जाम को खुलवा रहे थे सिपाही

अलीगढ़ के क्वार्सी चौराहे पर हर दिन जाम लगता है। जिले के बाहर से आने जाने वाले ट्रक और रामघाट रोड पर चलने वाले सारे वाहन यहां से गुजरते हैं। जिसके चलते यातायात पुलिस कर्मियों के साथ सिविल पुलिस कर्मियों को भी कई बार काफी मशक्कत करनी पड़ जाती है। पुलिस के अनुसार गुरुवार देर शाम को भी ऐसा ही हुआ। चौराहे पर जाम लगा हुआ था, जिसके चलते लैपर्ड में तैनात पुलिस कर्मी जाम खुलवाने के लिए बाइक को सड़क किनारे खड़ी करके चले गए। जाम खुलवाने के बाद जब वह वापस लौटे तब तक गाड़ी चोरी हो चुकी थी। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तत्काल कंट्रोल रूम को दी।

पुलिस ने शहर भर में की नाकाबंदी

पुलिस की लैपर्ड चोरी होने की सूचना जैसे ही विभाग में पहुंची अधिकारी चौकन्ने हो गए। वायरलेस सेट पर तत्काल सूचना प्रसारित की गई और चौराहों पर नाकाबंदी करके लैपर्ड की तलाश शुरू कर दी गई। लेकिन देर रात तक पुलिस की लैपर्ड की बरामदगी नहीं हो सकी। क्वार्सी थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि लैपर्ड पर तैनात पुलिस कर्मी जाम खुलवाने में व्यस्त थे। इस दौरान किसी शरारती तत्व ने यह हरकत की है। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही गाड़ी बरामद की जाएगी और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

शराब के नशे में गाड़ी उठाने की आ रही बात

पुलिस की माने तो घटना के बाद उन्होंने आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं। हालांकि सीसीटीवी से देर रात 12 बजे तक भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी। वहीं दूसरी ओर पुलिस कर्मियों का यह मानना है कि शराब के नशे में किसी शरारती तत्व ने इस घटना को अंजाम दिया है। लेकिन ऐसा करने वाले के साथ पुलिस पूरी सख्ती के साथ कानूनी कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...