• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • The Victim's Family Is Sitting On A Dharna In Aligarh's Police Station Akarabad For Not Exposing The Daughter's Murder, The Murder Took Place On September 9

धरने पर बैठे पीड़ित परिजनों को उठाने पहुंची फोर्स:अलीगढ़ के थाना अकराबाद में बेटी की हत्याकांड के पर्दाफाश न होने पर धरने पर बैठा है पीड़ित परिवार, 9 सितंबर को हुई थी हत्या

अलीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की कार्रवाई में देरी होने से नाराज धरने पर बैठे बच्ची के परिजन व ग्रामीण - Dainik Bhaskar
पुलिस की कार्रवाई में देरी होने से नाराज धरने पर बैठे बच्ची के परिजन व ग्रामीण

अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव में नौ सितंबर को हुई बच्ची की हत्या का बुधवार तक खुलासा नहीं हो सका और अपराधी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं। वहीं पुलिस पर यह भी आरोप लग रहे हैं कि वह सबूतों में हेराफेरी कर रहे हैं। जिससे नाराज बच्ची के परिजन मंगलवार को बेमियादी धरने पर बैठे थे और बुधवार तक उनका धरना चालू रहा। मंगलवार को पुलिस लोगों को धरने से उठाने के लिए पहुंची थी, लेकिन लोग नहीं माने और धरना बुधवार तक जारी रहा। जिसके बाद बुधवार को पुलिस पीड़ित परिवारजनों को धरने से उठाने पहुंची, जिसके बाद पुलिस कि लोगों से तीखी नोंकझोंक भी हुई, लेकिन धरना चालू रहा।

बच्ची की खेतों में मिली थी लाश

अकराबाद में 9 सितंबर को बच्ची की खेतों में लाश मिली थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए थे और सारे मामले की जांच की थी। इसमें बच्ची के साथ दुष्कर्म के कयास भी लगाए जा रहे थे, जिसके चलते स्लाइड बनाई गई थी। लेकिन स्लाइड रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हो सकी थी। इन सारी बातों के बाद अभी तक पुलिस इस मामले में कोर्इ ठोस कार्रवाई नहीं कर सकती है और अपराधी पुलिस की गिरफ्त से लगातार दूर नजर आ रहे हैं। इससे नाराज परिजन लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

परिवार के सभी लोग हैं धरने पर

गांव की लाड़ली बेटी को न्याय दिलाने के लिए ग्रामीण धरने पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके साथ दिवंगत बेटी के पिता, मां, भाई समेत परिवार के नौ सदस्य धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। अफसर लगातार इन सभी से बातचीत करके उनहे समझाने का प्रयास कर रहे हैं। सीओ बरला सुमन कनौजिया ने बताया कि पीड़ित परिवार से बातचीत करके लगातार उन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस जल्दी ही सारे मामले का खुलासा करेगी और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...