महिला ने मुकदमा कराया तो भाजपा विधायक बोले जेल जाओगी:अलीगढ़ में देहलीगेट थाने में महिला ने पड़ोसियों पर दर्ज कराया है मुकदमा, शहर विधायक पर दबाव बनाने का आरोप

अलीगढ़एक वर्ष पहले
भाजपा के शहर विधायक संजीव राजा पर महिला ने लगाया है आरोप

अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने शहर विधायक संजीव राजा पर उसे धमकाने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि जब उसने अपने पड़ोसी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया तो विधायक आरोपी के पक्ष में आ गए और उसे फोन करके धमकाने लगे। इसके बाद महिला पुलिस अधिकारियों से मिलकर मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला का कहना है की घर में उसकी तीन बेटियां हैं, जिनको पड़ोसी से जान माल का खतरा है और आए दिन वह लोग उनके परिवार से अभद्रता व मारपीट करते हैं। इसी से तंग आकर उसने देहलीगेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पीड़ित ने एसएसपी से मिलकर लगाई गुहार

देहलीगेट थाना क्षेत्र के कनवरी गंज निवासी अल्का रानी पत्नी अनिल कुमार ने एसएसपी से मिलकर बताया कि एक साल पहले उसने मधु वार्ष्णेय पत्नी डालचंद वार्ष्णेय से मकान खरीदा था। इसके बगल में उनका कारखाना है। पीड़िा ने बतया कि वह अनपढ़ है और सिर्फ अपना नाम ही लिख सकती है। रजिस्ट्री के समय आरोपियों ने जालसाजी करते घर के अंदर के जीने को शामिलाती लिखवा दिया और दीवार तोड़कर जीने का इस्तेमाल शुरू कर दिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो गाली गलौज और लड़ाई झगड़े पर उतारू हो गए। पीड़िता ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं जो पढ़ाई कर रही है। कारखाने में काम करने वाले मजदूर हर दिन अभद्रता और अश्लीलता करते हैं और गाली गलौज बकते हैं। उनका मालिक भी उनका साथ देता है। इससे पीड़ित होकर ही उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है। जब सुनवाई नहीं हुई तो एसएसपी से मिलकर गुहार लगाई है।

महिला का आरोप, विधायक बोले जेल जाओगी जेल

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने मुकदमा दर्ज कराया तो उसके पास शहर विधायक के पास से फोन आया। उस समय वह कॉल नहीं उठा सकी, इसके बाद जब उसने दुबारा कॉल बैक करी तो विधायक ही बोल और उन्होंने कहा कि ‘बंद होने की तैयारी कर लो दोनो मियां बीवी, जेल जाने की तैयारी कर लो। जब उसने कहा कि ऐसा क्यों तो उन्होंने कहा कि तुम अपने आप को ज्यादा तेज समझते हो, इसलिए जेल जाने की तैयारी कर लो’। इसके बाद से उनका पूरा परिवार डर के साये में जी रहा है।

विधायक बोले - मैने नहीं किया किसी को कॉल

इस मामले में जब विधायक संजीव राजा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मै किसी से मुकदमा वापस लेने के लिए नहीं कहा। अगर मैने महिला को कॉल की है तो उनके पास मेरी कॉल डिटेल होगी और मेरा नंबर भी होगा। मैने उन्हें कॉल करी है तो वह इसकी जानकारी उपलब्ध कराएं। जिसके बाद भास्कर ने महिला से प्राप्त हुई कॉल रिकॉर्डिंग विधायक संजीव राजा को भेजी, जिसमें महिला से एक व्यक्ति यह कहता सुनाई पड़ रहा है कि तुम मिया बीवी जेल जाने की तैयारी कर लो। रिकॉर्डिंग भेजने के बाद जब विधायक संजीव राजा से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बिजी होने का हवाला देते हुए बाद मे बात करने की बात कही ओर कॉल काट दी।

खबरें और भी हैं...